बिहार में दिनदहाड़े 2 लाख की लूट
बिहार में दिनदहाड़े 2 लाख की लूट
Share:

बिहार : नीतीश सरकार जहाँ एक ओर बिहार का नाम देश में ऊँचा करने के लिए काफी पयत्नशील है वहीँ बिहार में जुर्म में लगातार वृद्धि होती चली जा रही है. बिहार की पुलिस व्यवस्था चरमराती दिख रही है और अपराधों की रोकथाम के लिए बेबस नज़र आ रही है. बिहार के सुपौल में दिनदहाड़े एक लूट की वारदात सामने आई है. नेपाल के निकटवर्ती सुपौल जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैशियर से 2 लाख रुपये की लूट की गई.

वहीँ पीड़ित ने मामले की शिकायत नजदीकी थाने में करवाई है. कैशियर गोपाल चौधरी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की वह अरिहंत कंस्ट्रक्शन कंपनी में कैशियर के पद पर कार्यरत है और वीरपुर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच से कम्पनी के काम के लिए कैश निकाले थे. कैश निकालने के बाद वह पैदल अपने दफ्तर की और जा रहा था. लेकिन दफतर जाते समय रास्ते में ही कुछ बदमाशों ने उससे 2 लाख रुपये लूट लिए.

वहीँ इस घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है और गोपाल के परिजन भी सहमे हुए हैं. वहीँ इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज़ कर जांच शुरु कर दी है. वीरपुर डीएसपी सुधीर कुमार सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरु की, उनके नेतृत्व में पुलिस टीम ने जाँच अभियान शुरु किया ताकि जल्द से जल्द बदमाशों को दबोचा जा सके.

मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 25 किलो सोने की लूट

दो गाँव में डकैतों का कहर, हत्या और लूट

लुटेरों ने दो युवकों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -