दो गाँव में डकैतों का कहर, हत्या और लूट
दो गाँव में डकैतों का कहर, हत्या और लूट
Share:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बेखौफ घूमते बदमाशों ने रविवार तड़के लखनऊ के काकोरी इलाके में कटौली और बनियाखेड़ा गांव के कई घरों में डकैती की. यही नहीं हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर कटौली के ग्राम प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और करीबन आधा दर्जन ग्रामीणों को घायल कर दिया.

रविवार तड़के काकोरी के कटौली और बनियाखेड़ा गांव में दर्जन भर डकैतों ने जमकर लूटपाट मचाई. बनियाखेड़ा में डकैती डालकर बदमाश कटौली गांव में पहुंचे. यहाँ ग्राम प्रधान हरिशंकर यादव के घर लूटपाट करते समय प्रधान के बेटे कोमल यादव उर्फ गुड्डू ने जब विरोध जताया तो डकैतों ने उसे गोलियों से भून दिया. वहीं आधा दर्जन ग्रामीणों को भी गोली मारकर वहाँ से लूटपाट कर फरार हो गए.

ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर भी पुलिस देर से पहुंची और डकैत भाग निकले. पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया. सूचना मिलने पर आईजी जेएन सिंह, एसएसपी दीपक कुमार समेत आधा दर्जन थानों की पुलिस पहुंची और क्षेत्र में कॉम्बिंग की. लेकिन बदमाश वहाँ से फरार हो चुके थे. मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट व फिंगर प्रिंट टीम जांच में जुटी है. एडीजी ने एसएसपी को जल्द से जल्द बदमाशों का पता लगाने के निर्देश दिए हैं. वहीं एसएसपी ने काकोरी थाना प्रभारी यशकांत सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

कोटा- प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और बेटे की हत्या

एक मकान से मिले ज़मीन में गढ़े दो शव

दो दिन से लापता महिला और बच्चों के शव मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -