भैरूघाट पर दर्दनाक हादसा, 2 की मौत, जिन्दा जली 30 गांय
भैरूघाट पर दर्दनाक हादसा, 2 की मौत, जिन्दा जली 30 गांय
Share:

इंदौर : सिमरोल क्षेत्र के समीप खंडवा रोड़ के भैरूघाट पर एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में जहां टक्कर लगने के कारण 2 युवकों की मौत हो गई जबकि दुर्घटनाग्रस्त बाईक ट्रक में फंस गई और उसमें से चिंगारियां निकलने लगी। चिंगारियां निकलने के चलते ट्रक ने आग पकड़ ली। आग तेज़ हो गई। ट्रक में मवेशी लदे हुए थे। आग लगने के बाद इसमें लदे हुए मवेशियों की मौत हो गई। 

दरअसल इस दौरान ट्रक में लदी करीब 30 गाय उस आग में जिदा जल गईं। दरअसल प्रातः 6 बजे घाट पर एक ओर से बाईक चालक तेज गति से मोटरसाइकिल चलाते हुए ट्रक चालक के सामने आ गया था। मोटरसाइकिल सवार अपना संतुलन नहीं रख पाया और उसकी मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराते ही मोटरसाइकिल सवार का संतुलन बिगड़ गया और वह घटनास्थल से दूर जाकर गिर गया।

दूसरी ओर मोटरसाइकिल ट्रक में जा फंसी। ट्रक कुछ देर तक चलता रहा। ऐसे में मोटरसाइकिल से चिंगारिया निकल रही थीं दूसरी ओर मोटरसाइकिल के पैट्रोल टेंक से पैट्रोल रिसने लगा। ऐसे में चिंगारियों का संपर्क पैट्रोल से हो गया और मोटरसाइकिल में आग लग गई। इसी के साथ ट्रक में भी आग लग गई। आग लगने पर ट्रक चालक वाहन में से कूद गया। मोटरसाइकिल सवार अनिल और मेहश की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों को सिर और अन्य भागों में गंभीर चोटें आई थीं। मामले में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच प्रारंभ कर दी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -