खरगोन में आज मिली कर्फ्यू से 2 घंटे की छूट, सरकार ने मुस्लिम संगठनों से की ये अपील

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिलें में आज कर्फ्यू से 2 घंटे की छूट देने की घोषणा की है। 10 से 12 बजे तक कर्फ्यू में छूट प्राप्त होगी । यह छूट महिला-पुरुष दोनों के लिए रहेगी। अभी तक कर्फ्यू में छूट के समय केवल महिलाओं को बाहर निकलने की अनुमति थी। इसी बीच मुस्लिमों ने आज रोजे में जुमे की नमाज घर से पढ़ने की घोषणा की है। 

दरअसल, खरगोन में रामनवमी के दिन हिंसा फैली थी। यहां रामनवमी के जुलूस पर कुछ व्यक्तियों ने पथराव कर दिया था। तत्पश्चात, शहर में हिंसा फैल गई थी। यहां रविवार शाम से कर्फ्यू लागू है। अभी तक केवल महिलाओं को आवश्यक सामान लेने के लिए बाहर आने की छूट थी। किन्तु अब प्रशासन ने शुक्रवार को कर्फ्यू में 2 घंटे के लिए छूट देने का निर्णय लिया है।

दूसरी तरफ खरगोन में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शुक्रवार को घर से जुमा की नमाज पढ़ने का निर्णय लिया है। दरअसल, खरगोन में हुई हिंसा को लेकर अभी भी तनाव है। स्थानीय प्रशासन के अनुसार, मस्जिद कमेटी प्रतिनिधियों ने बताया कि समाज के लोग घर से नमाज पढ़ेंगे। खरगोन में रामनवमी के दिन जुलूस निकाला गया था। इल्जाम है कि जब जुलूस मस्जिद के पास से निकला तो कुछ व्यक्तियों ने इस पर पथराव कर दिया। तत्पश्चात, जुलूस में सम्मिलित लोगों ने भी पथराव किया। पुलिस ने इस मामले में अब तक 100 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर

मुंबई को हराने के बाद पंजाब के कोच जोंटी रोड्स ने छुए तेंदुलकर के पैर, वायरल हुआ वीडियो

दर्दनाक हादसा: साड़ी फिनिशिंग के कारखाने में देखते ही देखते भड़की आग, पिता समेत कई की मौतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -