दर्दनाक हादसा: साड़ी फिनिशिंग के कारखाने में देखते ही देखते भड़की आग, पिता समेत कई की मौतें
दर्दनाक हादसा: साड़ी फिनिशिंग के कारखाने में देखते ही देखते भड़की आग, पिता समेत कई की मौतें
Share:

भेलूपुर: वाराणसी के भेलूपुर थाना इलाके के अशफाक नगर कॉलोनी में बसे साड़ी फिनिशिंग कारखाने में शॉर्ट सर्किट से लगी आग की चपेट में आकर पिता-पुत्र सहित चार लोगों की दर्दनाक तरीके से जान चली गई। स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले आग पर काबू पा लिया नहीं तो दुर्घटना और भी ज्यादा बड़ी हो सकती थी।

बीते सपताह सिगरा स्थित अन्नपूर्णा ग्रैंड्योर अपार्टमेंट में लगी भीषण आग केस की कार्रवाई चल ही रही थी कि आज कमच्छा क्षेत्र में उससे भी भी बड़ी और दर्दनाक घटना की खबर सुनने के लिए मिली। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर शोक भी व्यक्त किया है ।  हादसे की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बोला है कि मदनपुरा निवासी एक व्यक्ति अशफाक नगर स्थित एक मकान के कमरे में साड़ी फिनिशिंग का काम करता था। गुरुवार दोपहर पौने 12 बजे के करीब संभवतः खाना बनाते वक्त आग लग गई।

12 फुट × 10 फुट के कमरे में साड़ी, फोम, फिनिशिंग सामग्री रखी थी जो सिंथेटिक की कही जा रही है और जिससे आग कमरे में फैलना शुरू हो गई। आग रोकने की कोशिश में चार व्यक्ति कमरे से निकल नहीं पाए। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और चारों उसी कमरे में फंसे रह गए जिससे उनकी जान चली गई।  स्थानीय लोगों ने  संकरी गली में स्थित कमरे में पानी डाल कर आग बुझाई और गैस सिलिंडर को बाहर सुरक्षित लेकर आए। आग किसी और घर में नहीं पहुंची। संकरी गली में आमने-सामने कई घर बने हुए है। कमरे में मौजूद चारों व्यक्तियों की मौत आग बुझने से पहले ही हो गई थी।

बरैली में खुलेआम बज रहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का गाना, रोकने पर अकड़ दिखाने लगा आरोपी

छोटी सी बात पर हुआ बड़ा विवाद मोहम्मद राशिद ने बुजुर्ग को उतार दिया मौत के घाट

मोबाइल में गेम खेल रहा था बेटा...पत्नी के डाटने पर पति ने कर दिया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -