मुंबई को हराने के बाद पंजाब के कोच जोंटी रोड्स ने छुए तेंदुलकर के पैर, वायरल हुआ वीडियो
मुंबई को हराने के बाद पंजाब के कोच जोंटी रोड्स ने छुए तेंदुलकर के पैर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में बुधवार को मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच ज़बरदस्त मुकाबला देखने को मिला. पंजाब किंग्स ने इस मुकाबले में जीत दर्ज की और मुंबई इंडियंस को लगातार पांचवीं शिकस्त का सामना करना पड़ा. मैच के बाद एक नज़ारा देखने को मिला, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, PBKS के फील्डिंग कोच जोन्टी रॉड्स जब मैच के बाद MI के मेंटर सचिन तेंदुलकर से मिले तो वे उनके पैरों में छूने लगे. मज़ाकिया अंदाज़ में जोन्टी रॉड्स ने सचिन तेंदुलकर के पैर छुए, बाद में सचिन ने भी उन्हें ऐसा करने से रोका. दोनों का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  बता दें कि जोन्टी रॉड्स की गिनती विश्व के सबसे बेहतरीन फील्डर्स में होती रही है. वह दक्षिण अफ्रीका के शानदार खिलाड़ी थे और अपने करियर के दौरान सचिन तेंदुलकर के खिलाफ भी कई बार मुकाबले खेले हैं. जोन्टी इससे पहले मुंबई इंडियंस के साथ भी थे, ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग भी शानदार है. 

वहीं, यदि मैच की बात करें तो PBKS ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 198 रनों का स्कोर बनाया था. PBKS के कप्तान मयंक अग्रवाल ने धुआंधार बल्लेबाज़ी करते हुए 52 रनों की पारी खेली. वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस 186 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस की ये इस सीजन की लगातार पांचवीं शिकस्त है. IPL 2022 में MI अभी तक कोई भी मुकाबला नहीं जीत सकी है. पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के सामने चुनौती है कि अब वह किस तरह टूर्नामेंट में वापसी करेगी. 

आज गुजरात टाइटंस से भिड़ेगा राजस्थान, दोनों टीमों में हो सकता है ये बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग XI

पहली बार Sussex के लिए खेलते नज़र आएंगे चेतेश्वर पुजारा, Koo कर बोले- और इंतज़ार नहीं कर सकता

टॉप में अपना स्थान बनाए रखने के लिए भारत के सामने जर्मनी की बड़ी होगी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -