दो सहेलियों को हुआ एक दूजे से प्यार तो हो गई घर से फरार लेकिन उसके बाद...
दो सहेलियों को हुआ एक दूजे से प्यार तो हो गई घर से फरार लेकिन उसके बाद...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अमरेली से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ गुजरात में दो सहेलियों को आपस में प्यार हो गया और साथ रहने की ख्वाहिश में जब उन्हें अपने परिजन बाधा लगने लगे तो आधी रात बाइक लेकर दोनों घर से फरार हो गईं. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अमरेली ​जिले में जाफराबाद का है जहाँ एक बालिग और एक नाबालिग लड़की में दोस्ती हुई.

वहीं बालिग कोडिनार के सिंधाज गाँव की रहने वाली थी, जबकि नाबालिग जो कि 16 वर्ष की थी, वह हेमाल गांव की थी. खबरों के अनुसार दोनों शुक्रवार देर रात परिजनों को सोता छोड़ बाइक से फरार हो गईं और पता चलने पर नाबालिग लड़की के पिता ने थाने में कंप्लेंट दर्ज कराई. इस मामले में बेटी मिल गई तो उन्होंने कहा कि ''जो लड़की मेरी बेटी को लेकर भागी उस पर कार्रवाई हो।'' खबरों के अनुसार नाबालिग के पिता ने ये भी बताया कि बेटी के गायब होने का पता उन्हें दूसरे दिन की सुबह को लगा और तब उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि बेटी को ले भागने वाली युवती उसके साले की ही बेटी है और रिश्तेदार होने की वजह से वह कई बार घर पर आती थी.

बताया गया है कि वह हमेशा लड़के जैसे ही कपड़े पहनती थी और उसका अंदाज भी लड़कों जैसा हो गया था और वह हमारी बेटी के साथ घंटों बातें किया करती थी. इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि रिश्तेदार होने की वजह से दोनों के घरवालों को उनके समलैंगिक संबंध होने का कतईं अंदेशा नहीं था लेकिन जो हुआ वह बहुत बुरा था. अब नाबालिग लड़की के घरवाले चाहते हैं कि उस युवती पर कार्रवाई हो.

नकली किन्नर बनकर घुसे अकेली महिला के घर और फिर कर दिया ये काम....

एक मामूली से विवाद में प्रेमी ने मारा प्रेमिका के गले पर ब्लेड

मौसेरे भाई ने अपने ही छोटे भाई-बहनों का गला रेत, उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -