नए साल का जश्न मना कर लौटते समय हादसा
नए साल का जश्न मना कर लौटते समय हादसा
Share:

पटना. नए साल पर दो परिवारों के चिराग बुझ गए. बिहार के पटना जिले के मोकामा सकरवार टोला के पांच और भागलपुर से छह दोस्तों का ग्रुप न्यू ईयर मनाने के लिए दार्जिलिंग गया था, लेकिन वापसी के समय एक हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

दार्जिलिंग से वापस लौटते समय उनकी गाड़ी सिलीगुड़ी में बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसके बाद बिजली का हाइ वोल्टेज तार टूट कर उनकी गाड़ी पर गिर गया. जैसे ही दोनों युवक गाड़ी से बाहर निकले, बिजली के तार की चपेट में आ गए. हाई वोल्टेज करंट लगने से दीपक और संजीव नाम के दो युवकों की मौत हो गई. वहीं करंट के संपर्क में आने से अन्य लड़के भी घायल हो गये. घायलों का इलाज बंगाल पुलिस करवा रही है.

दीपक और संजीव कुमार ने रात नौ बजे अपने परिवार को घर वापस आने की जानकारी दी थी. लेकिन दस और ग्यारह बजे के बीच यह हादसा हो गया. दोनों दोस्तों का शव मोकामा आ गया है, पोस्टमार्टम मोकामा में ही किया जाएगा. घटना की जानकारी मोकामा थाना को दे दी गई है. मोकामा थानाध्यक्ष कैसर आलम ने बताया कि “लोगों के शवों का पोस्टमार्टम मोकामा में ही करवा कर, संबंधित थाने को जानकारी दी जाएगी.”

 

75 भिखारियों के साथ मनाया नए साल का जश्न

बंगाल सरकार भूली पद्मविभूषण सत्येंद्रनाथ बोस की जयंती मनाना

यूपी में फिल्म से पहले दिखेगा कुम्भ का लोगो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -