ग्वालियर: 22 दिन बाद मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज

ग्वालियर: कोरोना संक्रमण का कहर अभी कम नहीं हुआ है लेकिन दीपावली के त्यौहार के बीच लोगों में बड़ा उत्साह देखने के लिए मिल रहा है और लोग तेजी से शॉपिंग के लिए जा रहे हैं। इस समय बाजारों में भारी भीड़ दिख रही है। इसी भीड़ के चलते कोरोना संक्रमण भी बढ़ रहा है। जी हाँ, कोविड नियमों को तोड़ते हुए लोग नजर आ रहे हैं और इसी के चलते अब कोरोना के मामलों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है।

आम जनता भीड़ में बिना मास्क, सोशल डिस्टेंस के घूमती नजर आ रही हैं और यही कारण है कि ग्वालियर में एक्टिव केस जीरो होने के ठीक 22 दिन बाद बीते गुरुवार को शहर में दो संदिग्ध मरीजों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जी हाँ, जिले में अब 2 कोविड पॉजिटिव मरीज हो गए हैं। बताया जा रहा है दोनों ही संक्रमित मरीज हाल ही में बाहर से आए हैं और इनमें एक सेना का जवान और एक मेडिकल स्टूडेंट है। आज से 22 दिन पहले 6 अक्टूबर पितृ मोक्ष अमावस्या के दिन 18 महीने 12 दिन बाद ग्वालियर में एक्टिव केस जीरो हुए थे। आपको बता दें कि इस तरह से अब एक बार फिर से कोरोना राज्य में पैर पसार रहा है। यहाँ बाहर से जो लोग लौटकर आ रहे हैं उनके कारण केस एक बार फिर बढ़ने लगे हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश के भोपाल, इंदौर और जबलपुर के बाद अब ग्वालियर में भी नए कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। फिलहाल भारत में कई राज्यों में दीपावली त्यौहार को देखते हुए बाजार खचाखच भरे हुए हैं। जी दरअसल इन भरे बाजारों में लोग कोरोना से बेखौफ खरीदारी करते नजर आ रहे हैं। न तो कोई मास्क लगा रहा है और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करर हा है। केवल यही नहीं बल्कि प्रशासन भी कोविड गाइडलाइन का पालन कराने में दिलचस्पी नहीं ले रहा है।

'खबरदार अगर शंख और घंटी बजाई तो।।', पूजा कर रहे परिवार को दानिश ने घर में घुसकर धमकाया

भाई आर्यन को जमानत मिलते ही सुहाना खान ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

वाहन के आसपास जमा हुए मदुरै में शशिकला के समर्थक, जानिए क्यों।।।?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -