भाई आर्यन को जमानत मिलते ही सुहाना खान ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज मतलब शुक्रवार को जमानत पर जेल से रिहा होने जा रहे हैं। बृहस्पतिवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय ने आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए निर्णय उनके हक में सुनाया। भाई आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर होने की जानकारी सुनकर सात समंदर पार बैठी उनकी बहन सुहाना खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा तथा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भाई आर्यन एवं पिता शाहरुख खान के लिए एक खास पोस्ट साझा किया।

वही 21 वर्षीय सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज में चार फोटोज साझा की हैं। ये फोटोज आर्यन खान एवं सुहाना खान के बचपन की हैं, जिनमें शाहरुख खान भी दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज में शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ बहुत मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आर्यन एवं सुहाना भी एक दूसरे के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस स्पेशल फोटो को साझा करते हुए सुहाना खान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- आई लव यू…

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वही सुहाना खान के इस पोस्ट पर उनके जानने वालों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं तथा स्ट्रांग रहने की प्रेरणा दी। हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वालीं सुहाना खान ने भाई आर्यन की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के पश्चात् से कुछ भी पोस्ट नहीं किया था। आर्यन की गिरफ्तारी के पश्चात् उनका यह पहला पोस्ट है। इससे पहले सुहाना खान ने तीन सप्ताह पहले अपनी मां गौरी खान के जन्मदिन पर एक पोस्ट किया था। उन्होंने अपनी मां गौरी खान को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए उनकी एवं पिता शाहरुख खान की एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी।

'जश्न-ए-रिवाज' से इतनी परेशानी क्यों', ऐड पर मचे बवाल पर बोले जावेद अख्तर

जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे आर्यन खान, सबसे पहले जेल में किया ये काम

इस फिल्म ने दी रीमा के करियर को पहचान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -