वाहन के आसपास जमा हुए मदुरै में शशिकला के समर्थक, जानिए क्यों...?
वाहन के आसपास जमा हुए मदुरै में शशिकला के समर्थक, जानिए क्यों...?
Share:

अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम की पूर्व नेता वीके शशिकला के समर्थक शुक्रवार को अपना समर्थन दिखाने के लिए उनके वाहन के आसपास जमा हो गए क्योंकि वह स्वतंत्रता सेनानी पसुम्पोन मुथुरामलिंगा थेवर को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद मदुरै से रवाना हुई थीं। इस महीने की शुरुआत में, शशिकला ने एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक शासन को सत्ता में बहाल किया जाना चाहिए।

पूर्व नेता ने कहा अन्नाद्रमुक जानती है कि मैं चुनाव से क्यों दूर रहा, सर्वोच्चता बनाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है, लोगों के लिए एकजुट होने का समय आ गया है; हमें केवल एकता की आवश्यकता है, अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) शासन को बहाल किया जाना चाहिए।

हालांकि, इस साल की शुरुआत में, शशिकला ने घोषणा की कि वह अन्नाद्रमुक के विधानसभा और स्थानीय निकाय चुनाव हारने के बाद राजनीति और सार्वजनिक जीवन से दूर रहेंगी। शशिकला ने एक बयान में कहा "मैं खुद को राजनीति से अलग करती हूं और अपनी देवी अक्का (जयललिता) के सुनहरे शासन के लिए प्रार्थना करती हूं।" "मैं हमेशा उनकी दृष्टि के लिए प्रार्थना करना जारी रखूंगा।"

भाई आर्यन को जमानत मिलते ही सुहाना खान ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

VIDEO: आर्यन की ज़मानत पर ख़ुशी से झूमे फैंस, मन्नत के बाहर मनाया जमकर जश्न

'जश्न-ए-रिवाज' से इतनी परेशानी क्यों', ऐड पर मचे बवाल पर बोले जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -