सैकड़ों आशिक लड़ते रहें और माशूका नए के साथ फरार हो गई

सैकड़ों आशिक लड़ते रहें और माशूका नए के साथ फरार हो गई

दुनियाभर में आजकल एक्स्ट्रा मेडिकल अफेयर बहुत ज्यादा होते हैं. जी हाँ, आज के समय में अक्सर ही ऐसी खबरें आती हैं जिनमे एक्स्ट्रा मेडिकल अफेयर का जिक्र होता है ऐसे में आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप हंस-हंस कर लौट-पौट हो जाएंगे. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की जहाँ के पुणे हाइवे पर एक ऐसा नजारा देखने को मिले जिसे देखकर किसी की भी हंसी निकल जाए. दरअसल में हाइवे पर दो व्यक्ति आपस में एक महिला के लिए लड़ रहे थे और पहला पुरुष कह रहा था कि वह महिला का पति है तो दूसरा पुरुष कह रहा था कि वह महिला का पति है.

मुंबई के समुद्री तटों पर छा रहा जेली फिश का कहर

दोनों ऐसे बहुत समय तक लड़ते रहे और महिला वहां दोनों को देख रहीं थी. दोनों पुरुषों की लड़ाई देखते ही देखते इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों एक-दूजे को मारने लगे और यह देखकर महिला किसी तीसरे आदमी के साथ फरार हो गई. जी हाँ, यह नजारा देखने लायक था और इसे देखकर वहां के लोगों की हंसी निकल गई. यह दृश्य किसी फ़िल्मी सीन से कम नहीं था. आपको बता दें कि जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसका नाम शशिकला है और जो दो लोग उसके लिए लड़ रहे थे उनके नाम सिद्धाराजू और मूर्ति है. दरअसल महिला ने साल 2000 में एक व्यक्ति से शादी की थी और उसके कुछ समय बाद वह उस व्यक्ति को छोड़कर किसी और के साथ रहने लगी थी.

Video: इस वजह से ट्विटर पर बांधे जा रहे हैं इस चीनी लड़की के तारीफों के पूल

उसके बाद महिला ने बहुत सारे आशिक बनाए और एक दिन वह अपने एक आशिक के साथ बस स्टॉप पर खड़ी थी जहाँ उसके पुराने आशिक ने उसे देख लिया और वह लड़ने लगा. लड़ाई देखकर शशिकला किसी अन्य व्यक्ति के साथ वहां से फरार हो गई. कमेंट में जरूर बताएं कि महिला ने सही किया या गलत..?

देख भाई देख 

Video: ऐसा क्या हुआ जो पाकिस्तान का ये पेंटर रातों रात हो गया फेमस

Video: लड़ते-लड़ते पहली महिला ने फाड़े दूसरी महिला के कपडे

जब शेरनी को अपना ही वार पड़ गया उल्टा

?