Video: लड़ते-लड़ते पहली महिला ने फाड़े दूसरी महिला के कपडे

Video: लड़ते-लड़ते पहली महिला ने फाड़े दूसरी महिला के कपडे

हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दो लडकियां लड़ते हुए नजर आ रहीं हैं वह भी सरेआम. जी दरअसल यह वीडियो US का है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक एम्पलाई और कस्टमर आपस में लड़ रहे हैं और दोनों कि लड़ाई की वजह फ्री सोडा है. दरअसल हुआ यूँ कि एक कस्टमर मैकडॉनल्ड में बैठकर फ्रेंच फ्राइज और मिल्कशेक का सेवन कर रही थी इस दौरान वह सोडा चोरी करने लगी जिसे वहां की महिला कर्मचारी ने देख लिया और देखते ही वह उसपर भड़का गईं और उसे मारने लगी.

जब शेरनी को अपना ही वार पड़ गया उल्टा

इस दौरान महिला कस्टमर ने अपने पास रखे हुए फ्रेंच फ्राइज और मिल्कशेक महिला कर्मचारी के ऊपर फेंक दिए जिससे वह और भड़क गई. इस मार-पीट का वीडियो एक लड़की ने बनाया जो उस दौरान वहां पिज्जा खाने के लिए गई थी. जिस लड़की ने यह वीडियो बनाया वह नेवादा की रहने वाली है और उसका नाम मैरी डेयाग है. लड़की ने यह वीडियो अपलोड कर अपने यूट्यूब पर अपलोड कर दिया और उसके बाद अब यह वीडियो यूट्यूब से लेकर फेसबुक तक पर खलबली मचा रहा है.

Video : हाथ नहीं होने के बाद भी कमाल करता है ये शख्स

 

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है. वीडियो में दो महिलाएं आपस में जोर-जोर से चिल्लाते हुए और लड़ते हुए नजर आ रहीं हैं यहाँ तक की महिला कर्मचारी में महिला कस्टमर के कपडे तक उतार दिए. फिलहाल आप भी देखिए यह लड़ाई का मजेदार वीडियो. इस वीडियो को अब तक यूट्यूब लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका है.

जब ज्यादा बोला अपराधी तो जज ने दे दिया ये आदेश

सेक्स में महिलाएं क्यों निकालती हैं आवाज़

सेक्स के 5 नए ट्रेंड्स जो आपको भी कर देंगे पागल

 

?