50 लाख की फिरौती के लिए युवक को जिन्दा जलाया, स्कूल संचालक समेत 2 गिरफ्तार

पटना: बिहार के नालंदा जिले में लाखों रुपये की फिरौती के लिए किडनैप किए गए एक युवक को बदमाशों ने जिंदा जालकर मौत के घाट उतार दिया है. मृतक विद्युत विभाग की एक कर्मचारी का पुत्र था. जिसे 3 दिन पहले किडनैप कर लिया गया था. इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया था, मगर कोई आरोपी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा था.

अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना से जिले में सनसनी फ़ैल गई है. घटना नालंदा के अस्पताल चौक के निकट मुसादपुर की है. जहां विद्युत विभाग की महिला कर्मचारी उर्मिला देवी अपने परिवार संग निवास करती हैं. 16 अक्टूबर को बिहार थाना क्षेत्र से उर्मिला देवी ने पुलिस स्टेशन जाकर अपने 20 साल के बेटे नीतीश के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जाँच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पुलिस ने एक स्कूल संचालक सहित दो संदिग्धों को हिरासत में लिया था. जब उनसे पूछताछ की तो ऐसा खुलासा हुआ, जिसे जानकर सब दंग रह गए. उन दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार को सोहसराय के आशानगर स्थित मदर टेरेसा स्कूल के परिसर से हत्या के कुछ साक्ष्य बरामद किए. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने युवक की हत्या जिन्दा जलाकर की थी. फिर उसकी लाश के टुकड़ों को अलग कर नदी में फेंक दिया था. इस मामले में अरेस्ट किया गया स्कूल संचालक दीपक कुमार मृतक के परिवार का ही सदस्य है. जिसने इस हत्याकांड को खौफनाक तरीके से अंजाम दिया.

शर्मनाक! चलती ट्रेन में महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाते रहे लोग, पुलिस भी हुई हैरान

Video: तिरंगे पर मस्जिद का चित्र.. कानपुर में राष्ट्रध्वज का अपमान, FIR दर्ज

पाकिस्तान की बड़ी साजिश हुई नाकाम, तबाह होते-होते बच गया पंजाब

Most Popular

- Sponsored Advert -