बंगाल: शुभेंदु अधिकारी के काफिले की जासूसी करने के आरोप में 2 गिरफ्तार
बंगाल: शुभेंदु अधिकारी के काफिले की जासूसी करने के आरोप में 2 गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी के काफिले की जासूसी करने और उसका पीछा करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों की शिनाख्त शांतनु माइति (27), दुर्गाचक, हल्दिया और राजीव अली शाह (38), वसंतिया, कांथी के रूप में की गई है.

यह घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने शुभेंदु अधिकारी के आवास के पास से दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा है. उनमें से एक शख्स, एक कार में शुभेंदु अधिकारी के काफिले का पीछा कर रहा था और दूसरा आरोपी बाइक पर से उनका पीछा कर रहा था. प्राथमिक सूत्रों के मुताबिक, वे शुभेंदु अधिकारी के आवास शांतिकुंज के सामने पहुंचे थे. उसी वक़्त उन्हें CRPF की शिकायत के बाद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस फिलहाल, गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे लोग उनका पीछा क्यों कर रहे थे.

यह भी पता चला है कि कार में कुछ फाइलें थीं. काफिले का पीछा कर रही कार और बाइक जब कांथी के शांतिकुंज पहुंचे तो ड्यूटी पर तैनात CRPF जवानों ने उन्हें रोक लिया. मगर, पूछताछ में दोनों संदिग्धों ने कोई सही जवाब नहीं दिया, तब कांथी थाने को सूचित किया गया. CRPF की सूचना के आधार पर पुलिस ने जाकर दोनों को अरेस्ट कर लिया. साथ ही बाइक और कार को भी जब्त कर लिया गया है. 

राजीव गांधी हत्याकांड के तमाम आरोपी रिहा होंगे, सुप्रीम कोर्ट ने 'अच्छे व्यव्हार' को भी बताया कारण

हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, जम्मू कश्मीर में फिर उड़ता दिखा दुश्मन का ड्रोन

'अफसर हमारा फोन नहीं उठाते..', डिप्टी सीएम सिसोदिया के हलफनामे पर क्या बोली सुप्रीम कोर्ट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -