2.0 पोस्टर : विलेन का एक और नया रूप आया सामने
2.0 पोस्टर : विलेन का एक और नया रूप आया सामने
Share:

रिलीज होने को तैयार बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अक्षय कुमार कागतार इस फिल्म के नए नए पोस्टर शेयर करते जा रहे हैं. इससे फैंस में इसे देखने की उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार है जो  फिल्म को लगातार प्रमोट कर रहे हैं. प्रमोशन की कड़ी में आज फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म के इस नए पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है. देखिए फिल्म का यह खास पोस्टर.

हाल ही रिलीज़ हुए नए पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय कुमार बेहद खूंखार नजर आ रहे हैं. वैसे तो हर पोस्टर में उनका रूप कुछ ऐसा ही नज़र आ रहा है. इस पोस्टर में अक्षय की विलन वाले किरदार की झलक देखने को मिल रही है . पोस्टर में अक्षय गुस्से में चिल्लाता हुए नजर आ रहा है. अक्षय ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ’अपने आप को तैयार कर लो 29 नवंबर को महज 11 दिन बचे हैं.'' इस दिन का तो कबसे इंतज़ार कर रहे हैं फैंस.

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ इसी महीने यानी 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स और लाइका प्रोडक्शन्स ने मिलकर इस फिल्म को तैयार किया है. फिल्म बहुत ही धमाकेदार होने वाली है.

OMG ! नन्हे अबराम ने बढ़ाई बिग बी मुश्किलें, क्या छोड़ेंगे अपना घर

दो बेहतरीन डांसर के साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं 'बेफिक्रे' गर्ल

Song : इमोशनल कहानी के बाद सामने आया 'पीहू' का इमोशनल गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -