दुबई चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंची 18 साल की कोको गॉफ, इस खिलाड़ी से होगी भिड़ंत
दुबई चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंची 18 साल की कोको गॉफ, इस खिलाड़ी से होगी भिड़ंत
Share:

अमेरिका  की 18 साल की कोको गॉफ ने हमवतन मैडिसन कीज को 6-2, 7-5 से हराकर दुबई चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया जहां उनका सामना शीर्ष रैंकिंग की खिलाड़ी इगा स्वियातेक के साथ होने वाला है।  कैरोलिना प्लिसकोवा ने बीमार होने  की वजह से अपने मुकाबले से हटने का निर्णय किया जिससे तीन बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन स्वियातेक को अंतिम 4 में वॉकओवर भी मिल गया है। 5वीं रैंकिंग प्राप्त गॉफ ने हमवतन कीज की गलतियों का  लाभ उठाया जिन्होंने 51 ‘अनफोर्स्ड' गलतियां भी कर दी है। 

बारबोरा क्रेजसिकोवा ने दूसरी रैंकिंग की आर्यना सबालेंका को 0-6, 7-6,6-1 से हराकर उलटफेर भी कर डाला है। सबालेंका ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन हैं जो क्रेजसिकोवा पर बढ़त बनाने के बावजूद भी हार का सामना करना पड़ा। वहीं अब 2021 फ्रेंच ओपन चैम्पियन क्रेजसिकोवा का सामना सेमीफाइनल में अमेरिका की जेसिका पेगुला से होगा जिन्हें कैरोलिना मुचोवा के पेट में चोट की वजह से हटने से वॉकओवर मिला। 

इसके पहले खबरे थी कि ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन एरिना सबालेंका ने येलेना ओस्टापेंको को हराकर इस वर्ष निरंतर 13वीं जीत दर्ज की और दुबई टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी सबालेंका ने ओस्टापेंको को 2-6 6-1 6-1 से मात दी है।  बता दें कि सबालें का क्वार्टर फाइनल में बारबरा क्रेसिकोवा से भिड़ेंगी जिन्होंने चेक गणराज्य की अपनी साथी खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा को बुधवार को 6-3 6-2 से मात दी है। जिसके पूर्व शीर्ष रैंकिंग वाली इगा स्वियातेक ने ल्युडमिला सैमसोनोवा को सीधे सेट में आसानी से 6-1 6-0 से हराकर अंतिम आठ में स्थान बना लिया है। पोलैंड की 21 साल की स्वियातेक जिसके उपरांत वाकओवर मिलने पर सेमीफाइनल में पहुंच गई जब पूर्व नंबर एक खिलाड़ी कैरोलिना प्लिसकोवा बीमारी की वजह से टूर्नामेंट से हट चुकी है। प्लिसकोवा ने एनहेलिना केलिनिना को 7-5 6-7(6) 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है।

अंगद चीमा ने इंडियन ओपन में दूसरे नंबर पर बनाया स्थान

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कप्तान पैट कमिंस हुए बाहर

भारत का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना फिर टूटा, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 5 रनों से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -