अंगद चीमा ने इंडियन ओपन में दूसरे नंबर पर बनाया स्थान
अंगद चीमा ने इंडियन ओपन में दूसरे नंबर पर बनाया स्थान
Share:

अंगद चीमा ने शुक्रवार को यहां दूसरे दौर में एक अंडर 71 का स्कोर बना दिया जिससे वह हीरो इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में इंडियन खिलाड़ियों में सर्वश्रेष्ठ और कुल संयुक्त दूसरे नंबर पर बने हुए है। जर्मनी के यानिक पॉल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने दूसरे दौर में तीन अंडर 69 का कार्ड खेला इससे वह 5 शॉट की बढ़त पर बने हुए है। चंडीगढ़ के गोल्फर चीमा ने अन्य भारतीयों की तुलना में अच्छा प्रदर्शन भी करते हुए दिखाई दे चुके है। उन्होंने तीन बर्डी जमाई लेकिन इसके साथ ही दो बोगी भी रही। वह तीन अन्य खिलाड़ियों जर्मनी के मार्सेल सिएम (70), आइसलैंड के गुडमुंदूर क्रिस्टजानसन (71) और फिनलैंड के मिक्को कोरहोनेन (72) के साथ संयुक्त दूसरे नंबर पर थे। कुल 16 इंडियन खिलाड़ियों ने कट में जगह बनाई जो चार ओवर पर ही रह गया।

इसके पहले ख़बरें थी कि भारतीय गोल्फर रिद्धिमा दिलावारी ने 2023 सत्र की उम्दा शुरूआत करते हुए सुपरस्पोर्ट लेडीज चैलेंज में संयुक्त 13वां स्थान अपने नाम कर लिया है । रिद्धिमा ने आखिरी दौर में 73 का स्कोर भी कर लिया है। पहले दो दौर में उनका स्कोर 76 और 71 था । इंडिया की प्रणवी उर्स कट में प्रवेश करने से चूक गई है । कासांड्रा अलेक्जेंडर ने छह स्ट्रोक से जीत दर्ज की जो  बीते वर्ष लेडीज यूरोपीय टूर की रेस टू कोस्टा डेल सोल में 30वें स्थान पर बनी हुई थी। 

अफशां ने 10वें होल में बोगी किया जबकि 11वें में डबल बोगी कर चुकी है। उनका कुल स्कोर पार 216 का था। गौरिका बिश्नोई (दो ओवर 218) तीसरे जबकि सहर अटवाल (तीन ओवर 219) चौथे स्थान पर रही। सानिया शर्मा और हिताक्षी संयुक्त रूप से 5वें स्थान पर बने हुए है। खबरों का कहना है कि गोल्फर गगनजीत भुल्लर के कैडी पिछले 9 वर्षों से चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में कैडी का काम करते आ रहे हैं। बीते 4 वर्ष साल से गगनजीत भुल्लर के साथ टूर्नामेंट में कैडी के तौर पर उतरते हैं। उन्होंने इस बारें में कहा है कि वह पहले खुद भी गोल्फ खेलते थे। जिसके चलते उन्हें इस खेल की बारीकियों की सूचना दी है।

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कप्तान पैट कमिंस हुए बाहर

भारत का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना फिर टूटा, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 5 रनों से हराया

रोमेलू लुकाकू के गोल से इंटर मिलान ने जीता मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -