18 वर्षीय युवती का गैंगरेप कर बांग्लादेश बॉर्डर पर फेंका, सुलेमान, नसीरुद्दीन और रहीमुद्दीन गिरफ्तार
18 वर्षीय युवती का गैंगरेप कर बांग्लादेश बॉर्डर पर फेंका, सुलेमान, नसीरुद्दीन और रहीमुद्दीन गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम के करीमगंज जिले से रविवार (28 अगस्त 2022) की सुबह पुलिस ने 18 वर्षीय लड़की के किडनैप और गैंगरेप के मामले में 3 लोगों को अरेस्ट किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपितों की शिनाख्त सुलेमान अली, नसीरुद्दीन और रहीमुद्दीन के रूप में की गई है। एक आरोपित अब भी फरार चल रहा है। आरोपितों की उम्र 19-23 वर्ष के बीच है। ये भी दलग्राम गाँव के निवासी हैं।

बताया जा रहा है कि एक आरोपित ने पीड़िता को वीरान जगह पर बुलाया। पीड़िता उस लड़के से अच्छी तरह से परिचित थी, इसलिए उसने अपने घर में इस संबंध में बताना उचित नहीं समझा और लड़के से मिलने पहुँच गई। वहीं से चार आरोपियों ने उसे किडनैप कर लिया। लड़की को भारत-बांग्लादेश बॉर्डर के पास मौजूद एक जंगल में ले जाया गया। आरोपितों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता नीलम बाजार की निवासी बताई जा रही है। जब बहुत देर होने के बाद भी लड़की घर नहीं लौटी, तो माता-पिता ने नीलम बाजार थाने में शिकायत दी। इसके बाद प्रभारी अधिकारी दीपज्योति मालाकार द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। पीड़िता को जंगल से बरामद किया गया और उसकी शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया।

किडनैप और गैंगरेप के इस मामले में पुलिस ने 4 में से 3 आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है। इसमें सुलेमान अली, नसीरुद्दीन और रहीमुद्दीन पर IPC की धारा 366 (एक महिला को शादी के लिए मजबूर करने के लिए अपहरण) और 376 D (सामूहिक बलात्कार) के तहत केस दर्ज किया गया है। करीमगंज के पुलिस अधीक्षक पद्मनाभ बरुआ ने बताया, “मुख्य आरोपित सहित तीन को पकड़ा गया है। एक आरोपित अभी भी फरार चल रहा है।' उन्होंने कहा, 'मामले की छानबीन जारी है। पीड़ित और आरोपितों के मेडिकल चेकअप करवाया गया है।' वहीं आरोपितों के परिजनों का दावा है कि पीड़िता एक आरोपी के साथ रिलेशन में थी और सब कुछ लड़की की रजामंदी से हुआ है।

परिजनों के खिलाफ जाकर बेटी ने की लव मैरिज, हो गई मौत

30 वर्षीय युवक की हुई हत्या, शरीर का आधा हिस्सा अब भी गायब

नाबालिग हिन्दू लड़की को किडनैप कर दिलशाद ने बना डाला मुस्लिम, मजहबी क्रूरता की इन्तेहाँ..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -