नाबालिग हिन्दू लड़की को किडनैप कर दिलशाद ने बना डाला मुस्लिम, मजहबी क्रूरता की इन्तेहाँ..
नाबालिग हिन्दू लड़की को किडनैप कर दिलशाद ने बना डाला मुस्लिम, मजहबी क्रूरता की इन्तेहाँ..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की एक नाबालिग हिंदू लड़की को हरियाणा ले जाकर जबरन मुस्लिम बनाने और निकाह कराने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता फतेहपुर जिले की रहने वाली बताई जा रही है। उन्नाव के बांगरमऊ गाँव के निवासी दिलशाद पर आरोप है कि वह नाबालिग हिन्दू लड़की को किडनैप कर हरियाणा ले गया। वहाँ जबरन पीड़िता से इस्लाम कबूल करवाकर उससे निकाह कर लिया। हरियाणा पुलिस की मदद से फतेहपुर पुलिस ने आरोपित दिलशाद को अरेस्ट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना थरियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रमवा गाँव की है। अगवा लड़की ने किसी तरह हरियाणा से अपने भाई को फोन किया और उसे पूरी घटना बताई। इसके बाद युवती के भाई ने थाने पहुँचकर आरोपित के खिलाफ शिकायत दी। थरियांव पुलिस ने युवक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज जिस नंबर से कॉल आया था, उसकी ट्रेसिंग की। हरियाणा पुलिस की सहायता से फतेहपुर पुलिस ने आरोपित दिलशाद के चंगुल से नाबालिग लड़की को रेस्क्यू किया और उसे अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने लड़की का बयान रिकॉर्ड कर उसे मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

लड़की की आयु 17 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पीड़िता 17 अगस्त को स्कूल जाने के लिए घर से रवाना हुई थी, मगर वापस नहीं लौटी। बहुत खोजबीन के बाद उसके भाई ने थाने में शिकायत दी। 21 अगस्त को लड़की ने किसी तरह अपने भाई को फोन किया। उसने फोन पर बताया कि उन्नाव के बांगरमऊ का दिलशाद उसे अगवा कर हरियाणा ले आया है। दिलशाद ने उसे मुस्लिम बनाकर उससे जबरन निकाह कर लिया है। उसने कहा कि, 'भाई, मैं यहाँ दिलशाद के कैद में हूँ। प्लीज मुझे यहाँ से जल्दी ले जाओ, नहीं तो ये मुझे जान से मार डालेगा।'

पति को परोस दी ठंडी सब्जी तो दे दिया पत्नी को तलाक, पुलिस ने दर्ज किया केस

13 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, गैंगरेप कर बनाया वीडियो और फिर...

'आंटी गैंग' को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -