सनकी छात्र ने की स्कूल में फायरिंग से 17 लोगों की जान गई
सनकी छात्र ने की स्कूल में फायरिंग से 17 लोगों की जान गई
Share:

फ्लोरिडा: अमेरिका के फ्लोरिडा के एक हाईस्कूल में हुई भीषण गोलीबारी की घटना कि खबर है. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी से 17 लोगों की जान चली गई और अन्य कई घायल हो गए है. स्कूल के ही एक एक पूर्व छात्र ने ये गोलीबारी की. स्कूल प्रबंधन द्वारा स्कूल से निकाल दिए गए 19 वर्षीय पूर्व छात्र ने बंदूक से फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया. यह घटना भारतीय समयानुसार बुधवार को देर रात हुई.

फ़िलहाल स्थानीय पुलिस ने हमलावर पूर्व छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. टेलीविजन फुटेज में साफ देखा गया है कि है किस तरह इस गोलीबारी से अफरातफरी का माहौल बन गया था और साथ ही छात्रों को इमारत से भागते हुए बाहर निकलते देखा गया है और दर्जनों पुलिस और आपातकालीन सेवाओं के कर्मियों ने इस क्षेत्र को घेर रखा है. ब्रोवर्ड काउंटी स्कूल के सुपरिटेंडेंट रॉबर्ट रुन्सी ने कहा कि घटनास्थल पर स्थिति भयावह है.

ब्रोवर्ड काउंटी के शेरिफ स्कॉट इजरायल ने बताया कि बंदूकधारी की पहचान निकोलस क्रूज के रूप में की गई है, जो पहले इसी स्कूल का छात्र रहा है. क्रूज को अनुशासनहीनता के चलते प्रबंधन ने निकाल दिया था. उनके मुताबिक मियामी से करीब 45 मील (72 किमी) उत्तर में, पार्कलैंड में मारर्जरी स्टोनमेन डगलस हाईस्कूल में कक्षाएं बर्खास्त होने से पहले ही हिंसा की शुरुआत हुई थी.

पाकिस्तान के 4 पुलिसकर्मी हुए हमलावरों के शिकार

विश्व की शीर्ष नैतिक फर्मों में शामिल हुईं विप्रो और टाटा स्टील

नए रूप में तैयार, विश्व का विशालतम ग्लासहॉउस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -