16 साल की लड़की संग पहले मालिक ने फिर बेटे ने किया रेप, पड़ोसी लड़को को पता चला तो...
16 साल की लड़की संग पहले मालिक ने फिर बेटे ने किया रेप, पड़ोसी लड़को को पता चला तो...
Share:

इंदौर : आजकल लगातार अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से सामने आया है. इस मामले में मदद के बहाने एक 16 वर्षीय नाबालिग से करीब 16 महीने तक 6 लोग बलात्कार करते रहे है. जी हाँ, इसमें 50 साल से लेकर 16 साल तक का नाबालिग आरोपी शामिल है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बात करते हुए बताया कि मार्च 2018 में पीड़ित की मां का निधन हो जाता है ओर उस वक्त वह कक्षा 9 में पढ़ाई कर रही थी.

वहीं उसके पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं ओर उसकी मां की मौत के बाद पीड़िता ने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और हॉस्टल से घर आकर अपनी छोटी बहन और पिता के साथ रहने लगी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी कैटरिंग का काम करता है, जो नाबालिग के पड़ोस में ही रहता है और उसने नाबालिग लड़की को घर पर आकर बच्चों की देखभाल करने का काम करने के लिए कहा, जिसके बदले उसे पैसे देने की बात कही. वहीं इस मामले में पीड़ित जब उसके घर काम के लिए गए तो आरोपी उसे अक्सर मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता और किसी न किसी बहाने उसका शोषण करता. केवल इतना ही नहीं आरोपी के 23 वर्षीय बेटे ने भी उसके साथ बलात्कार किया और किसी को कुछ न बताने की धमकी दी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कुछ दिनों बाद पीड़िता ने मुख्य आरोपी के 16 साल के भतीजे से मोबाइल मांगा, जिसके जरिए वह अपने दोस्तों से मदद मांग सके, लेकिन फोन देने की जगह वह लड़का भी उसके साथ बलात्कार करने लगा. आप सभी को बता दें कि इस मामले की जानकारी जब पड़ोस के दो युवाओं को लगी तो उन्होंने भी लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किया. वहीं अंत में हिम्मत हारकर पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपने पिता को दी और पीड़िता और उसके पिता ने तुकोगंज पुलिस थाने जाकर शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

फोटोकॉपी करवाने निकली दो बहने, 2 महीने होता रहा रेप और फिर. . .

विक्षिप्त महिला को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक ने काटे अपने हाथ, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -