फिल्म देखकर 15 साल के लड़के ने की 10 साल के लड़के की हत्या, वजह उड़ा देगी होश

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक 15 साल के छात्र ने 10 साल के बच्चे को मारकर उसका शव नदी में फेंक दिया है। खबरों के अनुसार 15 साल के आरोपी ने इस वारदात को फिल्म देखकर अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस विभाग की 40 अफसर और कर्मचारियों की टीम 5 दिनों तक बच्चे को ढूंढती रही, और अंत में बच्चे का शव नदी में मिला है। इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो यह जबलपुर के बेलखेड़ा थाना इलाके के जुगपुरा गांव का है। यहाँ बच्चे के परिजनों को शुरूआत से ही नाबालिग आरोपी पर शक था और उसी शक के आधार पर जब पुलिस ने पूछताछ की तो नाबालिग आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कहा जा रहा है कोर्ट ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

क्या बताया आरोपी ने- इस मामले में पुलिस के पूछने पर नाबालिग आरोपी ने बताया कि उसने फोन पर कुछ समय पहले साउथ की एक फिल्म देखी थी। इसी फिल्म को देखने के बाद उसे आइडिया मिला और फिर उसने भी मृतक (राजा) को फिल्म के जैसे ही मार डाला। 10 साल का राजा 5 मार्च की रात लगभग 8 बजे के बाद से गायब था। बीते 10 मार्च को पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ा और पूछताछ की। उसी के आधार पर 11 मार्च से राजा की तलाश SDRF और होमगार्ड की टीम ने नर्मदा में शुरू की थी। करीब 4 दिन तक लगातार तलाश करने के बाद राजा का शव 14 मार्च को घटनास्थल से 25 किलोमीटर दूर नरसिंहपुर जिले के ठैमी थाने के मुराच घाट के पास मिला।

इस मामले में नाबालिग ने पुलिस को पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, 'राजा की बहन और मैं एक ही स्कूल में 10 क्लास में पढ़ते हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त भी हैं और घर के आस-पास भी रहते हैं। मैं राजा की बहन से फोन पर बात भी करता था। ये बात राजा को पता चल गई थी। इस कारण वो हमेशा अपने मां और पापा को उनकी दोस्ती के बारे में बताने की धमकी देकर पैसे और गेम खेलने के लिए मोबाइल लेता रहता था। धमकी देकर वो रोज पैसे लेने लग गया था, इसलिए परेशान होकर उसे मारने का फैसला लिया।' इसी के साथ नाबालिग आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने बांस के डंडे से पहले राजा के सिर पर मारा। उसके बेहोश होने पर छोटी नाव से नर्मदा के बीच धारा तक ले गया और फिर उसे पानी में फेंक दिया।

देशभर में तेजी से बढ़ रही है आग लगने की वारदात, खेड़ा में दुकान-मकान में लगी आग

T20 सीरीज के आखिरी मैचों में बैन हुई दर्शकों की एंट्री, दिग्विजय सिंह बोले- 'कुंभ में छूट है'

क्या सुलझ गया है अजय देवगन और एसएस राजामौली के बीच का झगड़ा? जानिए सच

Most Popular

- Sponsored Advert -