T20 सीरीज के आखिरी मैचों में बैन हुई दर्शकों की एंट्री, दिग्विजय सिंह बोले- 'कुंभ में छूट है'
T20 सीरीज के आखिरी मैचों में बैन हुई दर्शकों की एंट्री, दिग्विजय सिंह बोले- 'कुंभ में छूट है'
Share:

भारत और इंग्लैंड के बीच T20 सीरीज के आखिरी तीन मैचों में दर्शकों की एंट्री बैन कर दी गई है। जी दरअसल कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए केस को देखते हुए गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने यह अहम फैसला ले लिया है। कहा जा रहा है कि इस फैसले के तहत भारत इंग्लैंड सीरीज के आखिरी तीन T20 मुकाबले दर्शकों के बिना ही खेले जाएंगे। अब T20 क्रिकेट मैच में दर्शकों की एंट्री पर पूरी तरह से रोक को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। हाल ही में दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'T20 मैच देखने के लिए स्टेडियम में दर्शकों के आने पर रोक लगा दी गई है, मगर कुंभ में लाखों श्रद्धालुओं को आने की उत्तराखंड में छूट है।' इसी के साथ दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा है, 'कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण T20 क्रिकेट मैच देखने पर तो स्टेडियम में आने पर हजारों दर्शकों पर रोक लेकिन कुंभ में लाखों श्रद्धालुओं को उत्तराखंड में छूट!! धन्यवाद।' जी दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 मैचों के दौरान यह देखा गया था कि दर्शकों ने मास्क ही नहीं पहना था। केवल इतना ही नहीं बल्कि उस दौरान स्टेडियम में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ था।

वहां लगातार कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन हो रहा था। इसी को देखते हुए गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है। वैसे यह भी कहा गया है कि जिन दर्शकों ने आखिरी तीन टी20 मैचों को देखने के लिए टिकटें खरीदी थीं उन्हें गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन रिफंड यानी पैसे वापस करेगा। जी दरअसल दर्शकों के पैसे वापस करने के लिए पॉलिसी बनाई जाएगी। हाल ही में जीसीए की तरफ से यह कहा गया है कि '16,18 और 20 मार्च को होने वाले टी20 मैच बिना दर्शकों के होंगे।'

बर्मामाइंस के सर्विस सेंटर में आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान

बिग बॉस को लेकर रुबीना और अभिनव ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई ये बड़ी सच्चाई

मल्हारराव होल्कर की जयंती पर शिवराज सिंह चौहान ने किया नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -