देशभर में तेजी से बढ़ रही है आग लगने की वारदात, खेड़ा में दुकान-मकान में लगी आग
देशभर में तेजी से बढ़ रही है आग लगने की वारदात, खेड़ा में दुकान-मकान में लगी आग
Share:

रविवार देर रात खेड़ा गांव में परचून की दुकान में भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गई। आग की चपेट में आकर दुकान के अंदर रखा कीमती सामान जलकर बर्बाद हो गया है। आग की लपटें मकान में भी पहुंची और वहां भी बहुत हानि हुई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग बुझने के उपरांत सभी ने राहत की सांस ली। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। पीड़ित ने थाने में घटना की तहरीर दी है।

जंहा इस बात का पता चला है कि खेड़ा निवासी सुरेश कुमार ने मकान में ही परचून की दुकान कर रखी है। देर रात उसने दुकान बंद की और अंदर घर मचले गए। रात में सभी लोग सोए हुए थे। इस दौरान दुकान में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में गंभीर रूप ले लिया। आग की लपटें व धुआं देख सुरेश ने शोर करना शुरू कर दिया। गांव में हल्ला हुआ और ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने पहले मकान के अंदर रहे परिवार के सदस्यों को बाहर निकला उसके उपरांत आग बुझाने का प्रयास किया। घंटों की मशक्कत के उपरांत आग पर काबू कर लिया गया। 

उधर, आग की चपेट में आकर दुकान के अंदर रखा परचून का सभी सामान जलकर पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। आग की लपटें मकान में पहुंची तो मकान के दरवाजे, अंदर रखा फ्रिज, पंखे, चारपाई आदि सामान भी रख हो गया। जिसके अतिरिक्त दीवारों को भी आग से बहुत हानि हुई है। जब तक आग नहीं बुझी तब तक ग्रामीणों में अफरा तफरी का माहौल रहा। आग बुझने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। पीड़ित सुरेश के अनुसार शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लगी है। जिससे उसे तकरीबन 6 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। उसने थाने में भी घटना की सूचना दर्ज कराई है।

एलआईसी ऑफ इंडिया ने शुरू की सुरक्षा और बचत की नई योजना

बर्मामाइंस के सर्विस सेंटर में आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान

दिल्ली में नए खतरे की आहट, दक्षिण अफ्रीकी कोरोना वैरिएंट का पहला मरीज मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -