राजनीति के लिए डेढ़ साल में छोड़ी 14 फिल्में
राजनीति के लिए डेढ़ साल में छोड़ी 14 फिल्में
Share:

सिलीगुड़ी- राजनीति मेरे लिए पेशा नहीं, बल्कि समाज सेवा है. राजनीति में रहकर वह आम लोगों के लिए काम करना चाहती हैं. कभी फिल्में उनकी पहली प्राथमिकता हुआ करती थी, लेकिन अब राजनीति उनकी पहली प्राथमिकता है. यह कहना है बांग्ला तथा हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री तथा महाभारत सीरियल में द्रोपदी की भूमिका निभाने वाली वर्तमान भाजपा नेता रूपा गांगुली का.

वह मंगलवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा कि वह जब राजनीति में नहीं थी, तब भी समाजसेवा करती थी. अपने 25 वर्षों के फिल्मी कैरियर में उन्होंने समाज सेवा के काफी काम किये हैं. अब राजनीति में आकर समाज सेवा कर रही हैं. पिछले डेढ़ साल के दौरान उन्होंने दो हिन्दी फीचर फिल्मों सहित 14 फिल्में छोड़ दी है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति को लेकर कितनी गंभीर हैं. वह जब भाजपा में शामिल हुई थी, तो महिला अत्याचार के खिलाफ कामदुनी से लेकर काकद्वीप तक की पदयात्रा की थी.

रूपा गांगुली ने इसके साथ ही राज्य सरकार तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि वर्ष 2011 में राज्य के लोगों ने बड़ी ही उम्मीद के साथ सत्ता परिवर्तन किया था, लेकिन इसका कोई लाभ नहीं हुआ है. ममता बनर्जी 2011 के बाद इस साल दोबारा सत्ता में आई है उसके बाद भी महिलाओं का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ है. महिला उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.गांगुली ने कहा इस राज्य में सिर्फ वोट की राजनीति हो रही है. सामाजिक कार्यों से किसी को कोई सरोकार नहीं है. राज्य में राजनीतिक परिवर्तन तो हुआ लेकिन सामाजिक परिवर्तन नहीं हुआ है.रूपा गांगुली ने कहा कि 34 वर्ष तक राज्य में शासन करने वाली पार्टी माकपा का अब कोई अस्तित्व नहीं है. वह पूरे राज्य का दौरा कर चुकी हैं और माकपा तथा कांग्रेस का नाम लेने वाला भी कोई नहीं है.

रुपा गांगुली ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता को धक्का देकर किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -