अर्जेंटीना में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, इतने हुए केस
अर्जेंटीना  में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, इतने हुए केस
Share:

ब्यूनस आयर्स:  दिन व दिन बढ़ती जा रहा कोरोना का कहर आम जनता के लिए परेशानी और जान का दुश्मन बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लगातार मौत और संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. कोविड-19 के कारण आज दुनिया का एक एक कोना प्रभावित हुआ है, जिसके बाद से लोगों में संक्रमण के केस अधिक पाए गए है. और यह भी कहा जा रहा है कि अर्जेंटीना में इस वायरस का कहर निरंतर बढ़ता जा रहा है. 

वहीं राष्ट्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अर्जेंटीना में बीते  24 घंटों के भीतर देश भर में कोविड-19 के 6,693 नए केस सामने आए हैं. जिससे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का  कुल आंकड़ा 312,659 हो गया है. इस बीच मरने वालों की संख्या 283(नई मौतें) से बढ़कर 6,630 हो गई है. एक दिन पहले, अर्जेंटीना में 6,840 नए COVID-19 मामलों और 235 मरने वालों की पुष्टि हुई थी.

जंहा इस बात का पता चला है कि कोविड ने आज पूरे विश्व में अपने संक्रमण से न सिर्फ तबाही बल्कि महामारी को भी बढ़ा दिया है. हर दिन कोई न कोई अपनी नौकरी से हाथ धो रहा है, एक के बाद एक लोग बेरोजगार होते जा रहे है. इतना ही नहीं अब तो लोगों के घरों में खाने पीने की भी किल्लत बढ़ती ही जा रही है. लेकिन अब भी यह नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से और कब तक लड़ना होगा. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -