चॉकलेट की लालच देकर 13 वर्षीय किशोर ने किया 5 साल की बच्ची का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
चॉकलेट की लालच देकर 13 वर्षीय किशोर ने किया 5 साल की बच्ची का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: कड़े कानूनों के बाद भी महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से सामने आया है। जहाँ एक किशोर द्वारा एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ खोटा काम करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि गांव के ही एक लड़के ने चॉकलेट दिलाने के बहाने घर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। वहीं पीड़िता के पिता के शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

ये घटना जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र की है। पांच वर्षीय बच्ची गुरुवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी। जानकारी के अनुसार, गांव के ही एक 13 वर्षीय किशोर ने चॉकलेट देने का लालच देकर उसे अपने घर ले गया। युवक कक्षा 7वीं का छात्र है। जब इस बात की जानकारी किशोर के छोटे भाई को लगी, तो उसने इसकी सूचना अपनी दादी को दी। जब दादी घर के अंदर पहुंची तो उन्हें देख किशोर मौके से भाग निकला।

वहीं मासूम के परिवार वालों ने 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया और घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी परमानंद यादव ने जानकारी दी है कि पीड़िता के पतिा की शिकायत के आधार पर कि किशोर को अरेस्ट कर लिया गया है। युवक पर धारा 376एबी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते धराया सहायक यंत्री

महिला ने पूर्व पार्षद को दी जान से मारने की धमकी, थाने पहुंचा मामला

11 वर्षीय बच्ची को स्कूल के पास से उठा ले गया 60 साल का वली मोहम्मद, किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -