इस कसूर के लिए टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पुलिस ने किया अरेस्ट

May 15 2019 10:20 PM
इस कसूर के लिए टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पुलिस ने किया अरेस्ट

हाल ही में एक अपराध का मामला मध्य प्रदेश के झबुआ से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक स्कूल टीचर को गिरफ्तार किया गया है और जेल में बंद कर दिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ टीचर पर यह आरोप है कि उसने क्लास में एक छात्रा को सहपाठियों से 168 थप्पड़ लगवाए. इस मामले में बच्ची का कसूर इतना था कि वह होमवर्क पूरा करके नहीं आई थी. आप सभी को बता दें कि इस घटना की जांच के बाद पुलिस ने पांच महीने बाद कार्रवाई की है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मामला झाबुआ के सरकारी स्कूल का है और छात्रा 6वीं में पढ़ती है.

इस मामले में बताया गया है कि उसके पिता शिव प्रताप सिंह ने बताया कि उनकी बेटी 11 जनवरी को स्कूल में होमवर्क करके नहीं ले गई थी. वहीं मिली खबरों के अनुसार अब यह आरोप है कि स्कूल के टीचर मनोज कुमार वर्मा ने क्लास की चौदह छात्राओं से रोज उनकी बेटी को थप्पड़ लगवाए और इस मामले में पिता का कहना है, 'वह रोज मेरी बेटी को दो बार छात्राओं से थप्पड़ लगवाता था और यह सिलसिला छह दिनों तक चलता रहा।' वहीं जब शिव प्रताप सिंह को यह बात पता चली तो उन्होंने 22 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में बताया गया कि शिकायत के बाद से टीचर गायब था और पुलिस ने मामले की जांच की और आरोप सही पाए गये. अब इस मामले में टीचर की तलाश जारी कर दी गई थी वहीं बीते मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर हिरासत में भी ले लिया गया. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि टीचर पर आपराधिक धाराओं में मामला दायर किया गया है.

पति को पत्नी ने किया इस काम के लिए मना तो गुस्साए पति ने प्राइवेट पार्ट में...

आधी रात घर में घुसा युवक, बच्चे के गले पर चाकू रखकर माँ संग किया गंदा काम

पत्नी से तंग आकर पति ने लगा दी छत से छलांग, हुई मौत