'खाकी' पर मंडरा रहा कोरोना का काला साया, 24 घंटों में 115 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित
'खाकी' पर मंडरा रहा कोरोना का काला साया, 24 घंटों में 115 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित
Share:

मुंबई: पूरे देश में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है. पिछले कुछ दिनों में पुलिसकर्मी, डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और मीडियाकर्मी में लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. जाहिर है कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. ऐसे में आम जनता तो अपने घरों में बंद हैं, मगर ये लोग जनसेवा के लिए सड़क पर ड्यूटी निभा रहे हैं.

हालांकि इस दौरान अब वो खुद भी इस जानलेवा बीमारी का शिकार हो रहे हैं. महाराष्ट्र में महज पिछले 24 घंटों में 115 पुलिस कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़कर 342 पहुंच गई है. वहीं देश की राजधानी दिल्ली में अब तक 54 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं. आपको बता दें कि पिछले महीने मुंबई में 53 पत्रकार भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि इनमें से 31 पत्रकार ठीक होकर अब अपने घर लौट चुके हैं.

वहीं CRPF के जवानों में भी कोरोना का संक्रमण फैल गया है. CRPF में कोरोना संक्रमित जवानों की तादाद बढ़कर 122 हो गई है. जबकि 150 CRPF जवानों की कोरोना रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है. वहीं पिछले सप्ताह दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर हॉस्पिटल के 32 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.  इनमें डॉक्टर और नर्स भी शामिल हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, वैक्‍सीन आने तक करना होगा यह काम

छूट के दौरान 21 दिन होंगे काफी अहम, स्थिति तय करेगी लॉकडाउन की सीमा

271 ब्रिटिश नागरिक लौटे स्वदेश, यहां से विमान ने भरी उड़ान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -