मध्य वियतनाम में बाढ़ और भूस्खलन से गई 114 लोगों की जान, 21 हुए लापता
मध्य वियतनाम में बाढ़ और भूस्खलन से गई 114 लोगों की जान, 21 हुए लापता
Share:

बाढ़ के बाद मध्य वियतनाम में कम से कम 114 लोग मारे गए और 21 अन्य लापता हो गए, भूस्खलन, और अन्य प्राकृतिक आपदाओं ने देश को प्रभावित किया। रिपोर्ट के अनुसार, मुख्य रूप से क्वांग त्रि, थुआ थिएन ह्यू, और क्वांग नाम के प्रांतों में मुख्य रूप से घातक समय दर्ज किया गया है। स्थानीय समयानुसार बुधवार शाम 7:00 बजे हा तिन्ह, क्वांग बिन्ह के कुछ 206,800 लोगों के साथ लगभग 59,300 घर हैं। , और क्वांग ट्राई को खाली कर दिया गया था। बचाव अभियान अभी भी जारी है।

प्राकृतिक आपदा निवारण और नियंत्रण के लिए वियतनाम की केंद्रीय संचालन समिति ने गुरुवार को कहा कि बाढ़, भूस्खलन, और अन्य प्राकृतिक आपदाओं के कारण जो बहाव शुरू हुआ है उसमें 114 लोग मारे गए हैं और 21 अन्य लोग अक्टूबर की शुरुआत से मध्य वियतनाम में लापता हो गए हैं। हा तिन्ह और क्वांग बिन्ह के लगभग 46,800 घर जलमग्न हो गए। समिति ने आगे कहा कि 691,100 से अधिक मवेशी और मुर्गे जानवर मारे गए हैं या बह गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आगे की खोज और बचाव, आपदा के बाद की वसूली, और लोगों का पुनर्वास चल रहा है।

वियतनाम का उद्योग और व्यापार मंत्रालय अलग-अलग क्षेत्रों को आवश्यक सामान मुहैया करा रहा है, जबकि वाणिज्यिक गतिविधियों खासकर उन सामानों की कीमतों पर कड़ी निगरानी रखता है। मंत्रालय के अधीन अधिकारियों को प्रभावित क्षेत्रों में माल की मांग को पूरा करने के लिए स्थानीय बाजारों की त्वरित बहाली का निर्देश देगा।

टीचर की हत्या के बाद फ्रांस में आक्रोश, पेरिस की दीवारों पर दिखाए जा रहे पैगम्बर के कार्टून

कोरोना के कारण घुटनों पर पाकिस्तान, 140 फीसद बढ़े मौत के मामले

दक्षिण कोरिया में फ्लू की वैक्सीन लगाने से मर रहे लोग, अब तक 13 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -