केरल: 110 वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुई डिस्चार्ज
केरल: 110 वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुई डिस्चार्ज
Share:

तिरुवनंतपुरम: कोरोना वायरस के निरंतर गहराते संकट के बीच केरल से एक अच्छी खबर सामने आ रही है. यहां 110 वर्ष की एक बुजुर्ग महिला ने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है. वह संक्रमण को हराने वाली भारत की सबसे उम्रदराज रोगी में से एक हैं. प्रदेश में पहले भी 105 वर्ष और 103 वर्ष के मरीज इस संक्रमण को मात दे चुके हैं.

वहीं, बुजुर्ग महिला की पहचान मलप्पुरम डिस्ट्रिक्ट की निवासी रंदाथानी वरियाथ पाथु के तौर पर हुई है. स्वास्थ्य प्राधिकरण के मुताबिक महिला को उनकी पुत्री से यह वायरस हुआ था. वह अठारह अगस्त को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. उन्हें कोरोना के मामूली लक्षण नजर आए थे. अब कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

बता दें  शनिवार को केरल में कोरोना संक्रमण के 2,397 नए केस सामने आने से प्रदेश में संक्रमण के कुल केस 71,700 पहुंच गए है. इसके अलावा कोरोना से छह और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों का आंकड़ा 280 पहुंच गया. सीएम पिनराई विजयन ने यह सूचना दी हैं. प्रदेश में शनिवार को सबसे ज्यादा 2,225 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए और उन्हें हॉस्पिटलों से छुट्टी दे दी गई. प्रदेश में अब तक कुल 48,083 लोग कोरोना संक्रमण को मात दे चुके हैं. प्रदेश में फिलहाल 23,277 लोगों का उपचार चल रहा है. जो नए केस सामने आए हैं उनमें से 68 लोग विदेश से लौटे हैं तथा 126 लोग दूसरे प्रदेशों से यहां आए हैं. सीएम ने बोला  कि नए संक्रमितों में 63 स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हैं.  

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -