खौफनाक हादसा: घर पर 11 हजार वाल्ट का तार गिरने से हुआ हादसा, पत्नी और बच्चों को बचने गए व्यक्ति की हुई मौत
खौफनाक हादसा: घर पर 11 हजार वाल्ट का तार गिरने से हुआ हादसा, पत्नी और बच्चों को बचने गए व्यक्ति की हुई मौत
Share:

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर कौन गांव में मंगलवार को एक दर्दनाक दुर्घटना हुई। यहां घर के ऊपर से निकल रहे 11000 वोल्ट के बिजली का तार टूट कर गिरने से एक शख्स की जान चली गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से झुलस चुके है।

कहा जा रहा है कि बीती रात सलेमपुर कौन गांव निवासी शिवकुमार अपने घर में सो रहे थे अचानक उनके घर के ऊपर से निकल रहे 11,000 वोल्ट के बिजली के तार के टूटकर गिरने से पूरे घर में करंट फैल गया। तार गिरने के उपरांत घर के एक कमरे के अंदर सो रही पत्नी और दो बेटों के चिल्लाने पर उन्हें बचाने पहुंचे शिवकुमार करंट की चपेट में आ गए और उनकी जान चली गई है। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से झुलस चुके है।

जंहा इस बात का पता चला है कि घटना के उपरांत गांव के लोगों में रोष दिखा। ग्रामीणों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और हंगामा करना शुरू कर चुके है। ग्रामीणों का इलज़ाम है कि बिजली विभाग से कई बार जिसकी शिकायत दर्ज की जा चुकी है कि लोगों के घरों के ऊपर से 11000 वोल्ट की सप्लाई जा रही है जिसे हटाने के लिए कई बार कोशिश किया गया लेकिन विभाग ने नहीं सुनी जिससे मंगलवार को यह दुखद हादसा हो गया। सड़क पर शव रखने की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया।

आर सेल्वम चुने गए पुडुचेरी विधानसभा के अध्यक्ष

जब उड़ी हीरे मिलने की अफवाह तो खुदाई में जुट गया पूरा गांव

आज VivaTech 2021 को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, टीम कुक और जुकरबर्ग भी होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -