आज VivaTech 2021 को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, टीम कुक और जुकरबर्ग भी होंगे शामिल
आज VivaTech 2021 को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, टीम कुक और जुकरबर्ग भी होंगे शामिल
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार यानी आज शाम करीब 4 बजे विवाटेक (VivaTech) के 5वें एडीशन को संबोधित करेंगे. बता दें कि पीएम मोदी इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, स्पेन के पीएम पेड्रो सांचेज ओर विभिन्न यूरोपीय देशों के मंत्री और सांसद भी इस कार्यक्रम के मुख्य वक्ताओं में शामिल हैं.

इस कार्यक्रम में Apple के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक, फेसबुक के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) मार्क जुकरबर्ग और माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष ब्रेड स्मिथ समेत कॉर्पोरेट जगत की अन्य जान-मानी हस्तियां भी शामिल होंगी. विवाटेक (VivaTech) यूरोप का सबसे बड़ा डिजिटल और स्टार्टअप कार्यक्रम है और 2016 से प्रति वर्ष पेरिस में इसका आयोजन किया जाता रहा है. विज्ञापन और मार्केटिंग जगत की मुख्य कंपनी पब्लिसीज ग्रुप और फ्रांस के लीडिंग मीडिया ग्रुप लेस इकोज की तरफ से संयुक्त रूप से इसका आयोजन किया जाता है. 

PMO के अनुसार, यह आयोजन टेक्नोलॉजी इनोवेशन और स्टार्टअप इको सिस्टम के हितधारकों को एक साथ लाने का काम करता है. इस आयोजन में प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चा और स्टार्टअप प्रतियोगिताएं शामिल की जाती हैं. बता दें कि, VivaTech यूरोप में सबसे बड़े डिजिटल और स्टार्टअप इवेंट्स में से एक है, जो 2016 से प्रति वर्ष पेरिस में आयोजित किया जाता है.

राजनाथ सिंह ने कहा- "भारत अंतरराष्ट्रीय नियमों का पालन कर विवादों का शांतिपूर्ण समाधान..."

आमजन को झटका! पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए क्या है नया भाव

आज बीएमसी द्वारा जारी की जाएगी टीकाकरण केंद्रों की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -