मेघालय में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, चार बीएसएफ जवानों समेत 11 नए केस मिले
मेघालय में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, चार बीएसएफ जवानों समेत 11 नए केस मिले
Share:

शिलांग: मेघालय में बीएसएफ के 4 जवानों सहित कोरोना के 11 नए संक्रमित सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1,204 हो गए हैं. एक अफसर ने यह सूचना दी हैं. इस संबंध में स्वास्थ्य सेवा के निदेशक अमन वार ने बोला कि नए केसों में से दस मरीज पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट और एक संक्रमित दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट में पाया गया है. वार ने आगे बोला, “कोरोना संक्रमित नए मरीजों में पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट में भारतीय वायुसेना के 4 जवान शामिल हैं. ” 

अफसर ने आगे बोला कि कोरोना संक्रमण से ठीक हुए 27 लोगों को गुरुवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज दे दिया गया. अब तक प्रदेश में कुल 574 लोग ठीक हो गए हैं. मेघालय में अब 624 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. जबकि 6 लोगों की जान जा चुकी है. पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट में सबसे अधिक 436 लोगों का उपचार चल रहा है . इसके बाद री भोई में 83, पश्चिमी गारो हिल्स में 82, पश्चिमी जयंतिया हिल्स में 16, संक्रमितों का उपचार हो रहा है. इस बारें में वार ने आगे बोला, “पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट में इलाज करा रहे मरीजों में सुरक्षा बलों के 160 जवान भी शामिल हैं. ” उन्होंने बताया कि गुरुवार तक यहां 42,706 सैम्पलों की जांच की गई हैं.

बता दें की देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा हैं. भारत में कोरोना वायरस के शुक्रवार को 64,553 नए केस सामने आने के बाद भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा 24 लाख के पार पहुंच गया हैं. हालांकि इनमें से 17 लाख से ज्यादा लोग ठीक हो गए हैं.

कुछ ही दिनों में पूरी बदल जाएगी अयोध्या, एयरपोर्ट निर्माण समेत अन्य विकास कार्य जारी

यूपी के इन जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

देश के सबसे स्वच्छ शहर में सफाईकर्मियों ने मनाई छुट्टी, नागरिकों ने खुद की सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -