यूपी के इन जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान
यूपी के इन जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान
Share:

लखनऊ: मौसम विभाग ने आज उत्तर प्रदेश के लिए मौसम का ताजा अनुमान जारी कर दिया है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ घंटों में लखनऊ और कानपुर के आसपास के जिलों में बारिश हो सकती है. कई जिलों में देर रात से ही बारिश हो रही है. लखनऊ में भी देर रात भारी बारिश हुई. यह सिलसिला एक-दो दिनों तक आगे भी चलने की संभावना व्यक्त की गई है.

फिलहाल अगले कुछ घंटों में जिन जिलों में बारिश होगी उनमे, इटावा, औरैया, कन्नौज, हरदोई, कानपुर नगर, कानपुर देहात, फतेहपुर, उन्नाव, रायबरेली, लखनऊ, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, शाहजहांपुर और फर्रुखाबाद का नाम शामिल है. राज्य के अन्य जिलों में बादलों की हल्की आवाजाही जारी रहेगी, किन्तु अभी तक के अनुमान के अनुसार बारिश की संभावना नहीं जताई गई है. पूर्वांचल से लेकर पश्चिमांचल और बुंदेलखंड तक के जिलों में अभी बारिश की संभावना दिखाई नहीं दे रहे हैं. 

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, अगले तीन-चार दिनों तक राज्य के कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है, अगले दो-तीन दिनों के लिए मौसम विभाग ने कोई अलर्ट जारी नहीं किया है. दूसरी ओर शुक्रवार को राज्य के कई जिलों में बारिश हुई है. हालांकि गुरुवार की तुलना में शुक्रवार को कम बारिश हुई. सबसे अधिक हरदोई में 24 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई. वहीं आगरा में 18.5, प्रयागराज में 4 और कानपुर में 2.2 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई.

ब्राज़ील में कोरोना ने मचाया हाहाकार, 30 से अधिक हुई मरीजों की तादाद

क्या टिक टॉक की खरीदी में ट्रंप बन सकते है बाधा ?

अब भारत में दवाओं की भी होम डिलीवरी करेगा Amazon, इस शहर से होगी शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -