माँ को खोने के 11 दिन बाद फिर भावुक हुए महेश, फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजलि
माँ को खोने के 11 दिन बाद फिर भावुक हुए महेश, फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजलि
Share:

साउथ के जाने माने अभिनेता और सुपरस्टार महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा भी अपनी एक्टिंग के लिए चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह जरा सी अलग ही दिखाई दे रही है, जी हां महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का 28 सितंबर को देहांत हो गया था, जिससे अभिनेता  के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। बता दें कि अपनी मां को खोने से एक्टर अभी भी सदमे में हैं। आज उनके निधन के 11वें दिन महेश ने अपनी मां को श्रद्धांजलि भी दी है। उनके पिता कृष्णा ने अपने परिवार के साथ इंदिरा देवी की आत्म शांति के लिए प्रेयर की। प्रार्थना सभा की फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

सीएम विस्वा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इंदिरा देवी की प्रेयर मीट की फोटोज साझा की है, जिसमें महेश बाबू और उनके परिवार वाले टूटे दिल से दिवंगत इंदिरा को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि समारोह में दिल राजू और बालकृष्ण जैसे सेलेब्स ने भी शिरकत की और उन्हें सम्मान दिया।

 

इतना ही नहीं, महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का 28 सितंबर को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में देहांत हो गया। एक्टर  महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर उन्हें समर्पित एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट के साथ अलविदा बोला था।

शादी के 4 महीने बाद इस मशहूर कपल ने दी खुशखबरी, दिया दो जुड़वा बच्चों को जन्म!

पहली बार सामने आई काजल के बेटे की तस्वीर, जिसे देख फैंस भी हो खुश

बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -