पहली बार सामने आई काजल के बेटे की तस्वीर, जिसे देख फैंस भी हो खुश
पहली बार सामने आई काजल के बेटे की तस्वीर, जिसे देख फैंस भी हो खुश
Share:

टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री काजल अग्रवाल हाल में एक प्यारे से बेटे नील की माँ बन चुकी है। ऐसे में उनका सारा वक़्त बेटे की देख रेख में ही बीत रहा है। वो इस मदरहुड पीरियड को खास एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। आज मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को पति गौतम किचलू के साथ स्पॉट भी किया जा चूका है। उनके साथ उनका नन्हा राजकुमार नील भी दिखाई दे रहा है।

ये पहला अवसर है जब काजल के बेटे की पहली झलक दुनिया को देखने के लिए मिला है। नील अपने पेरेंट्स की तरह बहुत क्यूट हैं। इस वीडियो में काजल बेटे के साथ हैं तो वहीं गौतम ने लगेज पकड़ा हुआ है। इन फोटोज और वीडियो को देख कर लग रहा है जैसे ये छोटी फैमिली एक लंबी छुट्टी पर जाते हुए दिखाई दे रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KAFAWA (@wekafawa)

काजल और गौतम ने कोरोना काल में विवाह किया था। इनका विवाह अक्टूबर 2020 में एक निजी समारोह में पूरी हुई थी। कोरोना की वजह से इस विवाह में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त लोग ही शामिल हो पाए थे। शादी के बाद इस साल मई में अभिनेत्री ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया और अब सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने को तैयार हैं। एक्ट्रेस कमल हासन स्टारर मूवी 'इंडियन 2' में दिखाई देने वाली है। वह मूवी में अपने किरदार के लिए मार्शल आर्ट और घुड़सवारी जैसे नई स्किल्स भी सीख रही हैं। एस शंकर के डायरेक्शन में बन रही 'इंडियन 2' कमल हासन की 1996 की ब्लॉकबस्टर, 'इंडियन' की सीक्वल है। मूवी के लिए अभी से इंतजार बढ़ गया है।

बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'

एयरपोर्ट में दिखा रश्मिका का कूल लुक

रामायण के इस्लामीकरण पर आदिपुरुष के डायरेक्टर को भेजा गया नोटिस, कहा- 7 दिन में मांगे माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -