बाजार गई 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक के बाद एक कई लोगों ने की दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगे आप
बाजार गई 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक के बाद एक कई लोगों ने की दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगे आप
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां 10 वर्षीय बच्ची के साथ कुछ दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार किया। घटना नानपुर थाना इलाके की है। प्राप्त खबर के अनुसार, सोमवार की शाम को बच्ची बाजार में अंडे खरीदने के लिए गई थी। तभी मार्ग में पप्पू नामक बदमाश की उस पर गंदी नजर पड़ गई। पप्पू बहला फुसलाकर बच्ची को अपने साथ बंसवारी ले गया। वहां पहले से ही उसके कुछ दोस्त भी उपस्थित थे। सभी लोगों ने बच्ची के साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। बच्ची रोती रही, चिल्लाती रही। मगर उसकी चीख सुनने वाला वहां कोई भी नहीं था। क्योंकि वह एक सुनसान जगह थी। लाचार बच्ची ने जैसे-तैसे करके एक अपराधी के हाथ को दांत से काट डाला।

वही जैसे ही अपराधी दर्द से चिल्लाने लगा, बच्ची अवसर पाकर वहां से भाग निकली। घर पहुंचते ही उसने पूरी बात परिवार को बताई। बच्ची की हालत बहुत गंभीर थी। परिजन उसे तुरंत चिकित्सालय लेकर पहुंचे। पुलिस को भी इसकी खबर दी गई। पुपरी के DSP विनोद कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जाँच की। दूसरी तरफ एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि एक अपराधी पप्पू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अपराधियों की भी पहचान की जा चुकी है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही इससे पहले समस्तीपुर में एक चाचा ने अपनी ही 7 वर्षीय भतीजी के साथ बलात्कार किया था। घटना ताजपुर थाना इलाके की है। प्राप्त खबर के अनुसार, महादलित बस्ती में रहने वाला व्यक्ति अपनी 7 वर्षीय भतीजी को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। फिर वहां उसके साथ बलात्कार करने लगा। तभी बच्ची ने जोर-जोर से चीखना आरम्भ कर दिया। बच्ची की चीख सुनकर आस-पास के लोग वहां आ गए। ग्रामीणों को देख अपराधी वहां से भागने लगा। मगर लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा तुरंत पुलिस को खबर दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार करके थाने ले गई। वहीं बच्ची को भी मेडिकल जांच के लिए सदर चिकित्सालय भेजा गया। बच्ची ने रोते हुए बताया, ''चाचा मेरे साथ गंदा काम कर रहे थे।''

हिन्दू मजदूर की बेटी को गोद लिया, बाप का प्यार देना तो दूर, साल भर तक करता रहा रेप.., मोहम्मद हसन को 20 साल की जेल

8वीं कक्षा की बच्ची को सड़क पर छेड़ रहा था शादीशुदा आरिफ, लोगों ने पकड़कर पीटा, सिर भी मुंडवा दिया

लाइव सुसाइड कर रही थी लड़की, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -