सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने लिया तलाक!, क्रिकेटर के साथी ने की पुष्टि
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने लिया तलाक!, क्रिकेटर के साथी ने की पुष्टि
Share:

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर बीते कुछ दिनों से खबरें तेज हैं। ऐसा कहा जा रहा है दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालाँकि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के एक बेहद करीबी शख्स ने एक मशहूर वेबसाइट के सामने सच कहते हुए यह कह डाला है कि तलाक हो गया है! जी हाँ, शोएब मलिक के करीबी के अनुसार सानिया मिर्जा और उनके शौहर काफी समय से अलग रह रहे थे लेकिन अब औपचारिक रूप से दोनों ने तलाक ले लिया है। जी हाँ और आपको बता दें कि जिस शख्स ने यह खुलासा किया है, वो पाकिस्तान में शोएब मलिक की मैनेजमेंट टीम का सदस्य है। उसने एक मशहूर वेबसाइट को यह बताया है कि: “हाँ, अब इन दोनों का (सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का) आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता लेकिन पुष्टि कर सकता हूँ कि वे अलग हो गए हैं।”

पात्रा चॉल घोटाला: शिवसेना सांसद संजय राउत को मिली जमानत

दूसरी तरफ उमैर संधु नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने लिखा है कि, 'तलाक के बाद सानिया मिर्जा बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हैं।' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik) के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसी खबरें थी। जी हाँ और इसकी भनक मीडिया को किसी सूत्र से नहीं लगी थी बल्कि खुद सानिया मिर्जा की इंस्टाग्राम स्टोरी से इन अटकलों को बल मिला। जी दरअसल एक पोस्ट कर उन्होने पूछा था टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं? और फिर उन्होंने खुद ही जवाब देते हुए लिखा था कि वो अल्लाह को ढूँढने जाते हैं। हालाँकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया।

पति से अलग रह रहीं हैं सानिया मिर्ज़ा!, तलाक की खबरों के बीच नए पोस्ट से मची खलबली

जी हाँ और इसके बाद सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के साथ एक फोटो डाली। इसके कैप्शन में लिखा – “ऐसे लम्हे, जो सबसे मुश्किल दिनों में राहत देते हैं, उससे निकल पाने की शक्ति देते हैं।” इन सभी तस्वीरों को देखने के बाद यह तय माना गया कि सानिया डिप्रेशन में हैं। वैसे सानिया मिर्जा ने 40 सप्ताह पहले शोएब मलिक के साथ वाली आखिरी तस्वीर पोस्ट की थी और उसके बाद से कोई तस्वीर पोस्ट नहीं हुई है जिसमे वह शोएब के साथ हो। आपको बता दें कि शोएब मलिक की पहली बीवी का नाम आयशा सिद्दीकी है। जी दरअसल इन दोनों का निकाह साल 2002 में हुआ था। सानिया मिर्जा से निकाह करने से 4 दिन पहले शोएब मलिक ने आयशा से तलाक ले लिया था।

धमाका करने आ रहे 4 सुपरस्टार, 'बाप' से सामने आया सबका लुक

कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -