Share:
खेलते-खेलते पड़ोसी के घर में चले गए बच्चे फिर जो हुआ सुनकर खौल जाएगा खून
खेलते-खेलते पड़ोसी के घर में चले गए बच्चे फिर जो हुआ सुनकर खौल जाएगा खून

आजकल उत्तर प्रदेश से अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अमरोहा का है. जहाँ दबंग पड़ोसी ने दो बच्चों को पेड़ से बांधकर रखा. इस मामले में मासूम बच्चों का गुनाह सिर्फ इतना था कि वे खेलते-खेलते उसके घर के अंदर दाखिल हो गए थे. वहीं इन दिनों इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले को आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव पथरा मुस्तकम का बताया जा रहा है.

वहीं एक वीडियो के वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने आरोपी विजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है. खबर है कि विजय ने दोनों बच्चों की जमकर पिटाई भी की और इन्हें पेड़ से बांध दिया और दोनों ही बच्चे चौथी क्लास के छात्र बताए गए हैं. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि 'आदमपुर थाना क्षेत्र की रहरा पुलिस चौकी के अंतर्गत गांव पथरा मुस्तकम के निवासी दोनों बच्चे स्कूल से लौटने के बाद खेल रहे थे. इसी दौरान दोनों खेलते-खेलते पड़ोसी विजय सिंह के घर पहुंच गए. अपने घर में घुसे बच्चों को देख विजय आग बबूला हो गया.

विजय ने बच्चों की जमकर पिटाई कर दी और इसके बाद दोनों बच्चों को पेड़ से बांध दिया.' इस मामले में आगे यह भी बताया गया है कि 'पेड़ से बंधे बच्चों की गांव के ही एक युवक ने वीडियो बना ली और इस घटना की जानकारी जब बच्चों के परिजनों को हुई, तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर किसी तरह उन्हें मुक्त कराया.' वहीं परिजनों ने पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपी विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दायर कर जांच के लिए विनती की.

32 साल पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी रफ़ीक

कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था असिस्टेंट प्रोफेसर, इस तरह धराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -