पड़ोसी लड़के के प्यार में पड़ी बेटी तो घरवालों को नहीं आया रास, दे दी मौत
पड़ोसी लड़के के प्यार में पड़ी बेटी तो घरवालों को नहीं आया रास, दे दी मौत
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके का है. जहाँ ऑनर किलिंग को अंजाम दिया गया है. इस मामले में यहां पूरे परिवार ने साजिश करने के बाद बेटी का कत्‍ल कर दिया है. वह भी इसलिए किया क्‍योंकि वह पड़ोस के लड़के से प्‍यार करती थी. इस मामले में लड़की उसके साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर चुकी थी और पुलिस ने इस मामले में शीतल की मां सुमन, पिता रविन्द्र, ताऊ संजय, फूफा ओम प्रकाश, फूफा का बेटा परवेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक लड़की का नाम शीतल चौधरी है और उसे पड़ोस में रहने वाले अंकित भाटी से प्‍यार हो गया था.

वहीं करीब तीन साल तक दोनों परिवारों को इस विषय में मालूम नहीं चला, लेकिन अंकित और शीतल अक्टूबर 2019 में आर्य समाज मंदिर में शादी की तो राज खुल गया. वहीं घरवालों ने शीतल को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह राजी नहीं हुई और शीतल के ना मानने पर उसके घरवालों ने उसके ही कत्‍ल की साजिश रच ली, जिसे 30 जनवरी को अंजाम दे दिया गया. वहीं बीते 30 जनवरी की रात माता, पिता और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों ने शीतल की गला घोंटकर हत्‍या कर डाली. उसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए गाड़ी में डालकर करीब 80 किलोमीटर दूर अलीगढ़ के पास ले जाया गया, जहां पर एक नहर में शव को फेंक दिया गया.

वहीं अंकित लगातार शीतल को फोन कर रहा था, लेकिन फोन स्विच ऑफ था. उसके बाद अंकित ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई और पुलिस जब शीतल के घर पूछताछ के लिए पहुंची तो परिवारवालों ने कह दिया कि 'वो अपने फूफा के घर चली गयी है. इसके बाद पुलिस शीतल के फूफा के घर पहुंची, लेकिन शीतल उन्‍हें वहां भी नहीं मिली. बाद में पुलिस ने पूरे परिवार की कॉल डिटेल निकाली तो पूरा परिवार शक के घेरे में आ गया.' इस मामले में अंत में पुलिस को जब शक हुआ तो उन्होंने सबसे अलग-अलग पूछताछ की और तब जाकर राज खुल गया.

32 साल पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी रफ़ीक

कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था असिस्टेंट प्रोफेसर, इस तरह धराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -