असम में जारी कोरोना से संक्रमण का खेल, सामने आए फिर नए केस
असम में जारी कोरोना से संक्रमण का खेल, सामने आए फिर नए केस
Share:

गुवाहाटी: कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण का सिलसिला अब और भी तेज होता जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं इस वायरस के कारण अब तक कई ऐसे मासूम परिवार भी है जिन्होंने अपना सब कुछ खो दिया है. वहीं इस वायरस के कारण आज हर तरफ तबाही ही तभी देखने को मिल  रही है. 

लेकिन इस बारें में स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि असम में सोमवार को 1,093 ताजा केस की जानकारी मिली है. जिसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस के केस की कुल संख्या 25,000 पहुंच गई है. पिछले कुछ घंटों 1और व्यक्ति की जान जाने की सूचना सामने आई है.

उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि, 'वर्तमान में, राज्य में 7,936 सक्रिय कोरोना संक्रमण रोगी हैं, जिनका उपचार विभिन्न हॉस्पिटल्स और COVID देखभाल केंद्रों में चल रहा है. मंत्री द्वारा कहा गया, गुवाहाटी सिटी से 448 मामलों के साथ असम में आज नए 1 हजार से अधिक COVID -19 पॉजिटिव रोगी सामने आए. आज किए गए 20 हजार + परीक्षणों के साथ, हमारी दैनिक सकारात्मकता दर केवल 5 प्रतिशत. नवीनतम संख्याओं के साथ, असम में COVID-19 के कुल 25,092 केस सामने आ गए हैं. जिनमें से 11,528 अकेले राज्य की राजधानी से मिले है.

ब्लेड बैच ने 3 दिन तक किया लड़की संग गैंगरेप, 7 हुए गिरफ्तार

आंध्रप्रदेश: आज होंगे अमूल के साथ किये जाने वाले समझौते पर हस्ताक्षर

कांग्रेस ने की कोरोना पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये सहायता देने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -