अमिताभ जी के ब्लॉग्स को हुए 10 साल पूरे
अमिताभ जी के ब्लॉग्स को हुए 10 साल पूरे
Share:

अमिताभ अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं और इसी कारण वह हर रविवार को अपने घर के बाहर फैंस से कई देर तक मुलाकात करते हैं. रियल लाइफ में सोशल होने के साथ-साथ अमिताभ डिजिटल वर्ल्ड में भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ब्लॉग पर वह लोगों को अलग-अलग तरह की जानकारी देते हैं और अपने बारे में भी बताते हैं. अमित जी के ब्लॉग को करीब 10 साल पूरे हो चुके हैं.

अमित जी ने खुद इस बात की जानकारी दी और बताया कि 17 अप्रैल 2008 से उन्होंने ब्लॉग्स लिखना शुरू किया था. इस एक दशक में अमित जी ने ना जाने कितने लोगों को अपने ब्लॉग के माध्यम से प्रेरित किया. इस ब्लॉग के ज़रिये ही अमित जी ने अपने फैंस से कई सारी बातों को शेयर किया है. बताया जाता है कि अमित जी ने एक भी दिन का नागा किए बगैर ब्लॉग्स लिखे हैं.

अमिताभ बच्चन 10 सालों से लगातार अपने ब्लॉग पर काम कर रहे हैं. हाल ही में उनका 3676वां ब्लॉग लिखा है. अमिताभ बच्चन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में बिग बी ऋषि कपूर के साथ नज़र आएंगे, जिसमें वह एक 102 वर्ष बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाते हुए दिखेंगे. इस फिल्म को 04 मई को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

घरों में आग लगाने वाली सास थी ये अभिनेत्री, एक थप्पड़ खाने पर चली गई थी आंख

कंगना ने इस निर्देशक की बातों को ठहराया झूठा

अभिषेक ने को-स्टार्स के साथ लेखिका और क्रू मेंबर्स को दिया थैंक यू मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -