अभिषेक ने को-स्टार्स के साथ लेखिका और क्रू मेंबर्स को दिया थैंक यू मैसेज
अभिषेक ने को-स्टार्स के साथ लेखिका और क्रू मेंबर्स को दिया थैंक यू मैसेज
Share:

अभिषेक बच्चन काफी समय से अपनी आगामी फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में चल रहे थे. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' की शूटिंग पूरी हुई. इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल नज़र आने वाले हैं. शूटिंग ख़त्म होने के साथ अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल नेटवर्क इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ फिल्म के कास्ट और क्रू को धन्यवाद किया और लिखा कि, "इतना विनम्र होने के लिए आपका धन्यवाद, आप सब के साथ, हम तो उड़ गए."

इसी कड़ी में अभिषेक ने अपने को-स्टार्स के लिए भी एक मैसेज लिखा और कहा कि, "मेरे खूबसूरत को-स्टार्स, थैंक्यू, खासकर तापसी और विक्की कौशल. इसी तरह वास्तविक रहो, पागल रहो और उससे भी ज्यादा पंजाबी रहो." अभिषेक ने बताया कि कश्मीर में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने को-स्टार्स को फिल्म की बाकी टीम के साथ मिलकर काफी मस्ती की.

अभिषेक ने बताया कि, नए लोगों से जुड़ने के बाद उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. अभिषेक ने इस फिल्म की लेखिका को धन्यवाद कहकर अपना आभार व्यक्त किया. अभिषेक ने लिखा कि, "आपने लिखा, हमने निभाया, अब उम्मीद करते हैं दर्शक इसे जिएं. आपके लगातार उत्साह के लिए धन्यवाद. मैं आपको नहीं बता सकता इसने कितनी मदद की."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अरबाज़ खान से उम्र में 10 साल छोटी है उनकी गर्लफ्रेंड, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

अक्षय नहीं अब आमिर करेंगे फिल्म 'मुग़ल'

हार्डी संधू के गाने ने छुआ 20 व्यूज का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -