बारिश में पड़ोसी के घर रात गुजारने गया परिवार लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
बारिश में पड़ोसी के घर रात गुजारने गया परिवार लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह रायपुर का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र के बीरगांव में 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है और पीड़ित परिजनों की रिपोर्ट पर उरला थाना पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दायर करवाकर आरोपित युवक को गिरफ्तार किया जा चुका है.

वहीं इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची का घर बारिश के चलते काफी खराब हो चुका है और बारिश के मौसस में घर में रात गुजारने लायक नहीं है. बस इसी के कारण परिजनों ने बीते रविवार 25 अगस्त की रात बच्ची को अपने पड़ोस में रहने वाले आरोपित मोहन कहार के घर सोने के लिए भेज दिया, जहां आरोपित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

इस मामले में दुष्कर्म के बाद आरोपित युवक ने रात में ही बच्ची को परिजनों के पास छोड़ दिया और उस रात बच्ची को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन दूसरे दिन बीते सोमवार को बच्ची की तबियत अचानक बिगड़ी और अस्पताल ले गये, वहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद बताया कि बच्ची के साथ गलत हुआ है. वहीं उसके बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत सोमवार रात दस बजे उरला थाने में की और इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है.

बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...

लिफ्ट देकर बच्चियों को सुनसान जगह पर ले जाता था युवक और करता था गंदा काम

शादी का झांसा देकर युवक ने किया नाबालिग का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -