शादी का झांसा देकर युवक ने किया नाबालिग का रेप
शादी का झांसा देकर युवक ने किया नाबालिग का रेप
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके के गांव सीकरी का है. इस मामले में एक नाबालिग किशोरी ने अपने ही मोहल्ले के युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया है और पुलिस ने शिकायत मिलते ही नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में स्थित सीकरी खुर्द गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की द्वारा पुलिस में शिकायत दायर करवाई है और अपनी शिकायत में उसने अपने ही मोहल्ले में रहने वाले एक युवक के खिलाफ उसने आरोप लगाया है. इस मामले में लड़की का आरोप है कि युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके बाद उसने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसके साथ शादी करेगा. इसी भरोसे में पीड़िता ने लड़के को अपने सर्वस्व दे दिया और वहीं आरोपी बीते एक महीने से उसका रेप करता रहा. अब इस मामले में नाबालिग ने आरोप लगाया कि ''आरोपी उसे लेकर अपनी मौसी के यहां भी गया था और यहां भी उसने उसके साथ गलत काम किया.

पीड़िता ने जब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने कहा कि जब वह बालिग हो जाएगी तो उसके साथ वह शादी करेगा.'' वहीं अब पीड़िता ने आरोप लगाया कि 19 अगस्त को भी वह उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था और उसके साथ बलात्कार किया था और लड़की को जब आरोपी की नीयत पर शक हुआ तो उसने अपने घर में सब बता दिया जिसके बाद घरवालों ने उसके साथ थाने में आकर शिकायत दायर करवाई. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

छात्रा संग छेड़छाड़ करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए

अज्ञात कारणों से लगी आग, जिन्दा जल गया चौकीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -