दक्षिण भारतीय नहीं हैं ये 10 खूबसूरत एक्ट्रेस, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दिखता है इनका जलवा
दक्षिण भारतीय नहीं हैं ये 10 खूबसूरत एक्ट्रेस, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दिखता है इनका जलवा
Share:

बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेज की सुंदरता पर दर्शकों का ध्यान ज्यादा जाता है. ऐसे में साउथ की फिल्में भी बॉलीवुड पर अपना प्रभाव छोड़ती नजर आ रही हैं, क्योंकि अब ज्यादातर फिल्में साउथ की फिल्मों का ही रीमेक बनाकर ही बॉलीवुड में पेश की जा रही हैं, लेकिन दर्शक जिन एक्ट्रेसेज को दक्षिण भारतीय समझ रहे हैं, दरअसल, वे देश के अलग-अलग राज्य से तो हैं लेकिन दक्षिण भारत से तो बिल्कुल भी नहीं हैं. वहीं बॉलीवुड में फिल्म 'नाम शबाना', 'पीकू' और 'जुड़वा 2' और 'बदला' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी दक्षिण भारतीय नहीं हैं. वह दिल्ली की रहने वाली हैं. 

इलियाना डिक्रूज: बॉलीवुड में साल 2014 में फिल्म 'बर्फी' से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती से हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में मशहूर हैं. वह इन सभी फिल्म इंडस्ट्री में हिट फिल्में दे चुकी हैं. बता दें कि वह गोवा से हैं. 

काजल अग्रवाल: काजल अग्रवाल को कई तेलुगू और तमिल फिल्मों में देखा गया है, लेकिन बॉलीवुड में वह हिट एक्ट्रेस साबित ना हो सकीं. बता दें कि काजल मुंबई की रहने वाली हैं. बॉलीवुड में वह अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' में नजर आई थीं.  

हंसिका मोटवानी: ब्लॉकबस्टर  फिल्म 'कोई मिल गया' में चाइल्ड रोल में नजर आईं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने फिल्म 'तेरा सुरूर' से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री ली लेकिन फ्लॉप होने के बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया. बता दें कि हंसिका मुंबई से हैं.

अविका गौर: पॉपुलर और हिट सीरियल 'बालिका वधू' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. उन्होंने तेलुगू फिल्म उज्याला अंपाला से डेब्यू किया है. बता दें कि अविका भी मुंबई की ही रहने वाली हैं. 

भूमिका चावला: फिल्म 'तेरे नाम' से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला को साउथ में कई हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड में मौका मिला. बता दें कि भूमिका ने भले ही तेलुगू और तमिल की कई फिल्मों में काम किया हो लेकिन वह दक्षिण भारतीय नहीं बल्कि देश की राजधानी दिल्ली से हैं. 

नम्रता शिरोडकर: एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने 'वास्तव' और 'पुकार' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया और उन्होंने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की है, लेकिन नम्रता दक्षिण भारत की नहीं बल्कि मुंबई से हैं. 

तमन्ना भाटिया: मेगाब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की खूबसूरती के चर्चे तो बॉलीवुड में भी बहुत है और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने काम भी किया है जिसमें अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला और अक्षय कुमार के साथ फिल्म एंटरटेनमेंट शामिल हैं. लेकिन साउथ की फिल्मों में काम करने वाली तमन्ना मूलरूप से पंजाब की रहने वाली हैं. 

चार्मी कौर: आखिर में बात करेंगे साउथ की एक और पॉपुलर एक्ट्रेस चार्मी कौर की. चार्मी साउथ की कई हिट फिल्मों में आइटम नंबर और साइड रोल करती नजर आई हैं, लेकिन आपको बता दें कि वह मुंबई की रहने वाली हैं. 

हॉलीवुड के इस गायक को हुई 6 साल की सजा, सामूहिक दुष्कर्म का है दोषी

70 साल पहले इस भारतीय वीर ने दिया था शौर्य का परिचय, अब मिलेगा दक्षिण कोरिया का सबसे बड़ा सम्मान

आईओए ने दक्षिण एशियाई खेलों के लिए की बड़ी कटौती, टीम मैनेजरों का खर्च नहीं उठाएगा मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -