10 लोगों ने मिलकर की युवक के साथ की हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
10 लोगों ने मिलकर की युवक के साथ की हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ 10 लोगों ने मिलकर 28 वर्षीय युवक का आंखों में मिर्च स्प्रे मारकर निर्मम क़त्ल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही FIR दर्ज कर सेंट्रल पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों में 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों को अदालत में पेशी के बाद 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, मृतक राहुल जैसवाल अपने परिवार के साथ उल्हासनगर के इमली पाड़ा क्षेत्र में रहता था। यहीं के रहने वाले मुख्य अपराधी बाबू उर्फ पंजाबी मनोहर ढकनी एवं उसके दो साथियों ने साल 2022 में मृतक की मोटरसाइकिल में आग लगा दी थी। उस वक़्त मृतक ने मुख्य अपराधी बाबू ढकनी के खिलाफ सेंट्रल थाने में FIR दर्ज कराया था। बाबू ढकनी जमानत पर जेल से छूटा था, इसलिए मृतक एवं बाबू के बीच दुश्मनी बढ़ गई थी। बाबू ढकनी मृतक पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था, किन्तु मृतक ने दर्ज मुकदमा वापस लेने से मना कर दिया। उसी दिन राहुल के घर पर अपराधी बाबू ढकनी, करन ढकनी एवं चार-पांच साथियों ने मिलकर पथराव कर दिया। फिर आंखों पर मिर्च स्प्रे मारकर चाकू से हमला किया तथा पत्थर से कुचलकर उसका क़त्ल कर दिया। 

सेंट्रल पुलिस थाने के सीनियर पीआई विजय वाघमारे ने बताया कि राहुल जायसवाल की बाबू ढकनी से पुराना दुश्मनी थी। अपराधी इसको लेकर उल्हासनगर कैंप नंबर 3 के पास राहुल पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें राहुल जायसवाल की मौत हो गई। इस घटना के फरियादी हरदीप सिंह लबाना को भी जान से मारने का प्रयास किया गया। तत्पश्चात, पुलिस अफसर CCTV की सहायता से मुख्य आरोपी बाबू ढकनी, करण ढकनी के साथ अन्य चार अपराधियों को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया। इन सभी अपराधियों को अदालत में हाजिर किया गया। अदालत ने उन्हें 15 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इन अपराधियों पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। आगे की तहकीकात सेंट्रल पुलिस थाने की पुलिस कर रही है। 

'कोई आए तो ठीक, न आए तो ठीक...', INDIA गठबंधन पर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा ऐलान

'ये पीएम मोदी की वजह से ही हो पाया..', कतर में मौत की सजा पाए पूर्व नौसैनिक लौटे भारत, एयरपोर्ट पर उतारते ही कही ये बात

अपने सहकर्मी के अंतिम संस्कार में शामिल होने चले गए कई कर्मचारी, रद्द हुई 100 से ज्यादा ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -