LOC पर पाक के 10 सैनिक हुए ढेर
LOC पर पाक के 10 सैनिक हुए ढेर
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर हमेशा युद्ध विराम को तोड़ने वाले पाक को इंडियन सेना ने करारा सबक सिखाया है. तत्तापानी क्षेत्र में इंडियन सेना की जवाबी जांच में पाक के कम से कम 10 सैनिक अपनी जान से हाथ धो चुके है, जबकि कुछ घायल भी हुए हैं. सेना ने पाक की कई चौकियां भी बर्बाद की जा चुकी है.

मिली जानकारी के अनुसार LOC पर मंगलवार सुबह तकरीबन 7 बजे पाक सेना ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी, मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर युद्धविराम का उल्लंघन किया गया सेना की चौकियों के साथ ही रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोला से हमला करना शुरू कर दिया है. मोर्टार भी दागे. पाक  सेना की इस नापाक हरकत का हिंदुस्तान की सेना ने पलट वार किया है, जिसके चलते तकरीबन 3 घंटे बाद दोनों तरफ से गोलाबारी रुक चुकी है. 

जुलाई में एलओसी पर 47 बार गोलाबारी: जुलाई में पाक ने LOC पर पुंछ, राजौरी, कुपवाड़ा और बारामूला जिलों में 47 बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है. पाक गोलाबारी के बारे में गांववासियों ने बताया है कि जब से अनुच्छेद 370 खत्म हुआ है, तब से पाक सेना की तरफ से निरंतर हर दिन गोलाबारी की घटनाओं को पूरा किया गया है. जिसके कारण हम लोगों का जीवन और भी मुश्किल हो गया है.

पीएम मोदी लखनऊ पहुंचे, ऐसे करेंगे आगे का रास्ता तय

राजस्‍थान विधायक खरीद-फरोख्त मामले में आया नया ट्विस्ट

हर राम भक्त को पता होनी चाहिए मर्यादा पुरुषोत्तम से जुड़ीं ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -